Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: सांप के साथ वीडियो बना रही थी सिंगर, अचानक सांप ने काटा

सांप Maeta की गाल पर काट लेता है. इस पर Maeta उसे झटके से हटाकर खुद को बचाती हैं.

VIDEO: सांप के साथ वीडियो बना रही थी सिंगर, अचानक सांप ने काटा

सिंगर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी-कभी जानवरों के साथ शूटिंग करना उल्टा पड़ जाता है. क्योंकि उनके मूड का कोई भरोसा नहीं. हाल ही में एक सिंगर के साथ एक हादसा हो गया. दरअसल सिंगर Maeta एक सांप के साथ फोटोशूट कर रही थी. वह जमीन पर लेटी हुई थीं और सांप उनके ऊपर था. 

Maeta ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोशूट में शामिल असिस्टेंट एक और सांप लेकर आ रहा होता है इतने में Maeta के ऊपर लेटा हुआ सांप अचानकर उनपर हमला कर देता है. सांप Maeta की गाल पर काट लेता है. इस पर Maeta उसे झटके से हटाकर खुद को बचाती हैं.

इस छोटी सी वीडियो क्लिप को कुछ ही दिन में 4.4 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. सिंगर Maeta ने इस वीडियो के बाद अपना हालचाल बताते हुए एक पोस्ट की थी लेकिन फिर भी उनके फैन्स बहुत परेशान हैं. कुछ यूजर्स ने लोगों से सांप के प्रति खराब सोच न रखने की अपील की. उन्होंने लिखा, एक खराब एक्सपीरियंस से आप इस खूबसूरत जानवर के लिए गलत भावनाएं न रखें. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maeta (@maetasworld)

 

बता दें कि 26 दिसंबर को सलमान खान भी सांप के शिकार बने थे. वह अपने फार्महाउस पनवेल में थे वहां उन्हें एक सांप ने काट लिया. सांप जहरीला नहीं था लेकिन सलमान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनकी जांच की गई और थोड़ी देर आराम करने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. अब वह बिल्कुल सेहतमंद हैं और किसी तरह की समस्या नहीं है.

ये भी पढ़ें: Rekha की वजह से आज तक अकेले हैं Salman Khan

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement