Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब सबके सामने अनुष्का शर्मा को Kiss करने लगीं Deepika Pudukone, वीडियो देख चौंक गए लोग

Deepika Padukone और Anshka Shrma का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होता दिखाई दे रहा है.

Latest News
जब सबके सामने अनुष्का शर्मा को Kiss करने लगीं Deepika Pudukone, वीडियो देख चौंक गए लोग

दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन रियल लाइफ में दोनों की दोस्ती काफी शानदार है जिसका सबूत कई मौकों पर देखने को मिल चुका है. वहीं, एक बार तो दीपिका, पपराजी के सामने पोज देते हुए अचानक अनुष्का को किस (Kiss) कर बैठी थीं. दीपिका के इस कारनामे पर देखने वाले तो चौंक ही गए थे लेकिन खुद अनुष्का भी हैरान रह गई थीं. हालांकि, दीपिका ठहाके लगाती दिखाई दी थीं. इन दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाओं में रहा था.

वायरल हो गया वीडियो

अनुष्का शर्मा और दीपिका का ये वीडियो साल 2015 का बताया जा रहा है. इस वीडियो में व्हाइट आउटफिट पहने अनुष्का शर्मा पपराजी के सामने पोज दे रही थीं तभी अचानक पीछे से दीपिका पादुकोण आ जाती हैं और अनुष्का के गाल पर किस कर देती हैं. वहीं, दीपिका के इस कारनामे पर अनुष्का चौंक जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि 'ये क्या कर रही हो'. हालांकि, बाद में दोनों मुस्कुराते हुए साथ में फोटो खिंचवाती नजर आती हैं. टॉप एक्ट्रेसेस की क्यूट फ्रेंडशिप का ये लम्हा कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में देखें दीपिका- अनुष्का की दोस्ती-

 

 

ये भी पढ़ें- प्रियंका से अनुष्का तक, गंभीर बीमारियों से जूझ रही हैं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- Women's Day: बॉलीवुड की इन टॉप-5 एक्ट्रेसेस ने अपने दम पर कमाया नाम, जानें- कैसा रहा फिल्मी सफर?

असहज हो गईं अनुष्का?

वहीं, इस वीडियो में दीपिका- अनुष्का के अलावा बॉलीवुड के कई और सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर खान और फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी, करण जौहर की झलक भी देखने को मिली है. वहीं, इस वीडियो पर मिले कमेंट्स को देखें तो कई लोगों का कहना है कि दिपिका के किस करने की वजह से अनुष्का बेहद असहज हो गई हैं. इसके अलावा कईयों ने दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ भी की है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement