Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan के फैन्स का दिल तोड़ सकता है यह वीडियो

यह वीडियो साल 2007 की है. इसमें एक महिला ने शाहरुख के साथ जैसा बर्ताव किया है वह बतौर फैन शायद आपको पसंद न आए.

Shahrukh Khan के फैन्स का दिल तोड़ सकता है यह वीडियो

Shahrukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shahrukh Khan को कौन नहीं चाहता. लड़के हों या लड़कियां उनकी फैन लिस्ट में सभी का नाम शामिल है लेकिन एक बार किंग खान का सामना एक ऐसी महिला से हुआ जिनका बर्ताव शाहरुख के फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया. ये बात साल 2007 की है जब शाहरुख कौन बनेगा करोड़पति का तीसरा सीज़न होस्ट कर रहे थे.

यह महिला प्रोफेसर बतौर कंटेस्टेंट शाहरुख के सामने बैठी थीं. किंग खान अपने अंदाज़ में सवाल-जवाब और बातचीत कर रही थी लेकिन महिला अलग स्वभाव की थीं. उन्होंने नेशनल टीवी पर शाहरुख की परफॉर्मेंस को क्रिटिसाइज़ किया. उनका बर्ताव काफी रूखा था. उन्होंने कहा, मैंने आपकी फिल्में देखीं है लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप अच्छे एक्टर हैं. महिला ने शाहरुख के स्टाइल की तुलना शम्मी कपूर से की और कहा कि आंखों के मामले में वह शम्मी कपूर जैसे हैं. महिला का बर्ताव शाहरुख के फैन्स को तो ज़रूर बुरा लग रहा होगा लेकिन शाहरुख, महिला के साथ बहुत अच्छे से पेश आ रहे थे.

खेल आगे बढ़ रहा था और जब महिला की तीनों लाइफ लाइन खत्म हो गईं तो शाहरुख ने मज़ाक में कहा कि आपके पास एक ऑप्शन है आप चाहें तो मुझे गले लगा सकती हैं. इस पर महिला ने कहा, 'मुझे इस शो में आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं'. महिला की बात सुनकर शाहरुख ने कहा, मुझे आपसे गले मिलने का शौक इसलिए है क्योंकि आप इतनी खूबसूरती से खेलीं. शाहरुख आगे बढ़े और कंटेस्टेंट की मां के हाथ में चेक सौंपा और उन्होंने किंग खान को गले लगा लिया.

ये भी पढ़ें:

1- Ramayan के 'लक्ष्मण' को नए लुक में पहचान नहीं पाएंगे, वायरल हुआ सुनील लहरी का 'कूल' अंदाज

2- अतरंगी आउटफिट की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आईं ये 5 एक्ट्रेसेस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement