Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2021 में Salman Khan ने दी सबसे बुरी फिल्म, Ajay Devgan को भी मिली खराब रेटिंग

यह रिपोर्ट IMDb पर फिल्मों को मिली रेटिंग के आधार पर तैयार की गई है. इस लिस्ट में 5 फिल्में शामिल हैं.

2021 में Salman Khan ने दी सबसे बुरी फिल्म, Ajay Devgan को भी मिली खराब रेटिंग

राधे के एक सीन में सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2021 में कई फिल्में आई और गईं. कुछ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया तो कुछ ऐसी थीं जिन्होंने अच्छा सिर दर्द दिया. अब ये तो हर किसी की पसंद पर निर्भर कि उसे कौनसी फिल्म पसंद आए और कौन सी न आए लेकिन हम आपको IMDb की रेटिंग के आधार पर साल 2021 की सबसे खराब रेटिंग यानी कि सबसे बुरी मानी गई फिल्मों के बारे में बताएंगे. 

राधे: यौर मोस्ट वॉन्टेड भाई

2021 की भयंकर फिल्मों की लिस्ट में सलमान भाई का नाम टॉप पर है. सलमान खान की फिल्म राधे: यौर मोस्ट वांटेड भाई को IMDb के रजिस्टर्ड यूजर्स ने 1.9 रेटिंग दी. यह फिल्म Zee 5 पर रिलीज हुई थी. इसे UAE, UK, USA, ऑस्ट्रेलिया में करीब 1000 स्क्रीन पर दिखाया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर फैन्स की तरफ से भर-भर कर आलोचना मिली. यह सलमान की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक है.

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

हॉट स्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म की प्रमोशन अच्छी हुई थी लेकिन दर्शक निराश हुए. सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त जैसे कलाकारों के साथ भी यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट चार लेखकों ने मिलकर लिखी थी लेकिन कहानी के साथ एक खेल हुआ कि लोगों को समझ ही नहीं आया. इस फिल्म को IMDb ने 4.4 रेटिंग मिली थी.

हंगामा 2

कॉमेडी के नाम पर आई हंगामा-2 कॉमेडी से कोसों दूर थी. यह फिल्म कहानी, स्क्रीन प्ले, डायलॉग, डायरेक्शन हर मामले में फेल साबित हुई थी. फिल्म में परेश रावल जैसे कलाकार थे लेकिन डायरेक्टर उनका कोई फायदा नहीं उठा पाए. कुल मिलाकर थोड़ी बहुत हंसी जॉनी लीवर और राजपाल यादव के मौजूद होने पर आती है. इस फिल्म को IMDb पर 2.1 रेटिंग मिली है.

तूफान

ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर के रोल में थे. इस फिल्म को देखकर लगता है कि फिल्म मेकर ने अलग-अलग फिल्मों की छोटी-छोटी चीजों को मिलाकर एक फिल्म बना डाली. डायरेक्टर ने कहानी स्टैबलिश करने में भी काफी समय लिया फिर देखे-दिखाए मसाले में कोई कितनी देर दिलचस्पी ले सकता है. इस फिल्म को IMDb पर 5.0 रेटिंग मिली थी.

सरदार का ग्रैंडसन

अर्जुन कपूर की इस फिल्म को एक इमोश्नल एंगल के साथ लाया गया था लेकिन नई डायरेक्टर काशवी नायर वो जादू नहीं चला पाईं. फिल्म का फुल फोकस पंजाबी परिवार पर लगता है. हल्की-फुल्की यह फिल्म किसी को पसंद आई तो वहीं किसी को टाइम पास भी नहीं लगी. IMDb पर फिल्म को 4.3 रेटिंग मिली.

ये भी पढ़ें: अटपटी चाल पर ट्रोल हुईं Malaika Arora, लोग बोले- इसको क्या हुआ?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement