Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt को नहीं पसंद कम उम्र की एक्ट्रेस संग रोमांटिक सीन, जानें आलिया-रणबीर पर क्या बोले?

KGF 2 जल्द रिलीज होने वाली है और इससे पहले संजय दत्त का एक बयान जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है.

Sanjay Dutt को नहीं पसंद कम उम्र की एक्ट्रेस संग रोमांटिक सीन, जानें आलिया-रणबीर पर क्या बोले?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) के फैंस का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. यश की इस फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रहे संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में वो 'अधीरा' की भूमिका में नजर आएंगे. संजय इन दिनों 'केजीएफ 2' के प्रोमोशन में जुटे हुए हैं और इस दौरान वो जमकर इंटरव्यूज भी कर रहे हैं. हाल ही में ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हीरो के कम उम्र की हीरोइन संग रोमांस को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने साफ कर दिया है उन्हें फिल्मों में कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस वाला एंगल कतई पसंद नहीं है. 

आलिया के साथ रोमांस?

गुड टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि एक्टर्स को अपनी उम्र को पर्दे पर अपनाना चाहिए. इंटरव्यू में उनसे जब सवाल किया गया कि दूसरे सितारे, फिल्मों में यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते हैं लेकिन आप क्यों नहीं करते? इस सवाल पर ताली बजाते हुए संजय दत्त ने कहा कि ‘अरे, अब मैं थोड़ी आलिया भट्ट के साथ रोमांस करूंगा.’ उन्होंने आगे कहा कि 'उम्र के साथ आपको आगे बढ़ना पड़ता है'.

ये भी पढ़ें- भारत की नागरिक नहीं हैं Alia Bhatt, शादी के बाद होंगे ये बदलाव?

 

आलिया के साथ रणबीर की भी तारीफ

बता दें कि आलिया भट्ट ने संजय दत्त के साथ सड़क 2  फिल्म में काम किया है जो 2021 में  रिलीज हुई थी. फिलहाल, वो रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' फिल्म में काम कर रहे हैं. आलिया और रणबीर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि दोनों बहुत मेहनती बच्चे हैं, फोकस्ड हैं, उन्हें फिल्मों में देखकर और उनके साथ काम करके अच्छा लगता है.

केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को लेकर फैंस बहुए एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें तो इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार जैसे सितारे मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- चाचा ने कंफर्म कर दी Ranbir- Alia की शादी की डेट, बहू के स्वागत को नीतू कपूर ने की ये तैयारियां

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement