Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Advance Booking: रिलीज से पहले ही Prabhas की फिल्म मचा रही धमाल, एडवांस बुकिंग में बिके बंपर टिकट

Prabhas की मोस्ट अवेटेड फिल्म Adipurush 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म को लेकर काफी बज है ऐसे में इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है जिसने धमाकेदार शुरुआत कर ली है.

Latest News
Adipurush Advance Booking: रिलीज से पहले ही Prabhas की फिल्म मचा रही धमाल, एडवांस बुकिंग में बिके �बंपर टिकट

Adipurush-Prabhas : आदिपुरुष-प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पर टिकी हुई हैं. अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म की इन दिनों चारों तरफ चर्चाएं हैं. इस फिल्म के दो ट्रेलर (Adipurush Trailer) और कुछ गाने (Adipurush songs) रिलीज हो चुके हैं और पूरी टीम इसके प्रमोशन में जी- जान से जुटी है. वहीं इसकी एडवांस बुकिंग (Adipurush advance booking) भी आज से शुरू हो गई है. चलिए यहां जानते हैं कि एडवांस बुकिंग के मामले में ये कैसा परफॉर्म कर रही है.

आदिपुरुष (हिंदी) के लिए एडवांस बुकिंग शनिवार से शुरू हो गई और इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. Etimes की मानें तो दो प्रमुख सिनेमा चेन, पीवीआर और आईनॉक्स ने हफ्ते के आखिर के लिए लगभग 10,000 टिकट बेचे हैं, जिनमें से 60% पहले दिन के हैं. अधिकांश स्क्रीनिंग फिल्म के 3डी वर्जन के लिए हैं. ऐसे में इन आंकड़ों को काफी अच्छा माना जा सकता है. फिलहाल आगे देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म एडवांस बुकिंग से कितनी कमाई कर पाती है. 

इन सितारों ने खरीदे हजारों टिकट

आदिपुरुष को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं कई स्टार्स भी फिल्म के सपोर्ट में उतर आए हैं.  बीते दिनों खबर आई थी कि 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल, रणबीर कपूर और राम चरण ने फिल्म के 10 हजार खरीद लिए हैं और वो इसे फ्री (Adipurush Free Tickets) में बांटेंगे.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के बाद अब RRR स्टार भी बुक कराएंगे Adipurush के 10 हजार टिकट, वजह जान करेंगे तारीफ

 

हर शो में छोड़ी जाएगी एक सीट

रिलीज से पहले मेकर्स ने ऐलान किया था कि थिएटर्स में फिल्म के हर शो पर एक सीट खाली छोड़ी जाएगी. मेकर्स का मानना है कि जहां पर भी भगवान राम का नाम लिया जाता है, वहां हनुमान जरूर आते हैं और इसी विश्वास के साथ थिएटर में उनके लिए एक सीट छोड़ी जाएगी. वहीं कहा जा रहा था कि इस खाली सीट के बगल वाली सीट का दाम काफी ज्यादा है पर इस बात से मेकर्स ने इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Adipurush की Sita के Kiss Video पर भड़कीं Dipika Chikhlia, कृति सेनन को यूं सुनाई खरी खोटी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement