Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुपरस्टार Ajith Kumar की इस फिल्म के सेट पर आर्ट डायरेक्टर की हुई मौत, हार्ट अटैक बनी वजह

साउथ स्टार Ajith Kumar की फिल्म Vidaamuyarchi के आर्ट डायरेक्टर Milan Fernandez का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. फिल्म के शूट के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

Latest News
सुपरस्टार Ajith Kumar की इस फिल्म के सेट पर आर्ट डायरेक्टर की हुई मौत, हार्ट अटैक बनी वजह

Ajith Kumar film Vidaamuyarchi art director Milan Fernandez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म विदामुयार्ची (film Vidaamuyarchi) के आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडीज (Milan Fernandez) का निधन हो गया है. आज उन्होंने आखिरी सांस ली. मिलन इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग के लिए अजरबैजान में थे जहां उन्हें शूटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ गया. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिलन अजित की नई फिल्म पर काम कर रहे थे जिसका नाम विदामुयार्ची है. शूटिंग इसी महीने शुरू हुई थी. विदामुयार्ची का निर्देशन मागीज थिरुमेनी कर रहे हैं और लाइका प्रोडक्शंस इसका प्रोडक्शन का काम संभाल रही है. मिलन की मौत को लेकर मेकर्स ने ट्वीट भी किया है.

साउथ इंडस्ट्री के बड़े ट्रेड एनालिस्ट माने जाने वाले रमेश बाला ने भी ट्वीट शेयर कर ये खबर लोगों के साथ शेयर की है. उन्होंने लिखा 'ब्रेकिंग : VidaaMuyarchi आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडीज का आज सुबह अजरबैजान में निधन हो गया. आज सुबह उन्होंने होटल में सीने में दर्द की शिकायत की. होटल से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनका निधन हो गया. दुखद. बहुत जल्दी चले गए. परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले!'

ये भी पढ़ें: Siddique Death: साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका, मशहूर डायरेक्‍टर सिद्दीकी का निधन

मिलन ने अजित की पिछली कई फिल्मों में काम किया था. खबर है कि मिलन आज शूटिंग की तैयारी कर रहे थे, तभी उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी. फिल्म की प्रोडक्शन टीम उन्हें अस्पताल ले गई जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिलन सेट पर असहज महसूस कर रहे थे. सूत्र ने कहा 'मिलन को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जो घातक साबित हुआ. वो कल रात शूटिंग के बाद होटल लौटे थे और सामान्य थे. आज सुबह, उन्होंने काम के लिए अपनी टीम के सभी लोगों को इकट्ठा किया था लेकिन बाद में, उन्होंने उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और बहुत पसीना आ रहा था. प्रोडक्शन टीम उन्हें अस्पताल ले जा रही पर वहां पहुंचने से पहले ही मिलन की मौत हो गई.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement