Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajith Kumar: साउथ एक्टर की दरियादिली, फैन को गिफ्ट की इतनी महंगी सुपर बाइक, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

साउथ सुपरस्टार Ajith Kumar ने अपने एक फैन को BMW एडवेंचर सुपर बाइक तोहफे में दी है. एक्टर के इस फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही.

Ajith Kumar: साउथ एक्टर की दरियादिली, फैन को गिफ्ट की इतनी महंगी सुपर बाइक, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Ajith Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अजीत कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं. एक्टर अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी दरियादिली के लिए भी काफी फेमस हैं. कम लोग जानते हैं कि एक्टर स्पोर्ट्स बाइक के बड़े शौकीन हैं. उन्हें बाइक राइडिंग का काफी शौक है और वो इस दौरान बाइक से ही वर्ल्ड टूर कर रहे हैं. इस वर्ल्ड टूर के सफर में वो फिलहाल नेपाल तक पहुंच चुके हैं. वहीं बाइक के शौकीन अजीत ने इस टूर के दौरान अपने एक फैन को सुपर बाइक गिफ्ट की है, जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में बने हुए है.

दरअसल सुपरस्टार अजीत कुमार ने अपने फैन सुगत सतपति को हाल ही में एक बीएमडब्ल्यू एडवेंचर सुपर बाइक तोहफे में दी है. इस बाइक के साथ एक्टर के फैन सुगत सतपति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्टर के फैन ने तस्वीर साझा करते हुए इस बेहतरीन तोहफे के लिए अजीत का शुक्रिया अदा किया है.

सुगत ने एक लंबा सा नोट भी लिखा है. बता दें कि अजीत ने अपने फैन को भूटान-नेपाल यात्रा के लिए साथ राइडिंग का वादा भी किया है. इस गिफ्ट की गई बीएमडब्ल्यू एडवेंचर सुपर बाइक की कीमत 12 लाख रुपये बताई जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Jack (@kapiljack)

ये भी पढ़ें: Ajith Kumar ने छोटे बच्चे के साथ सफर कर रही एक महिला की यूं की मदद, फैंस ने की जमकर तारीफ

फिल्मों की बात करें तो अजीत आखिरी बार फिल्म थुनिवु में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ मंजू वारियर,  समुथिरकानी और अजय ने भी अभिनय किया था. इस फिल्म के बाद वो एके 62 में दिखाई देंगे, जिसको लेकर वो तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म का नाम एके 62 इसलिए रखा गया है, क्योंकि यह एक्टर की 62वीं फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें: Ajith Kumar: साउथ के सुपरस्टार का फिल्मों के अलावा खेल के मैदान पर कायम है जलवा, शूटिंग में जीते 6 मेडल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement