Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 का इंतजार हुआ खत्म, Allu Arjun ने कर दिया रिलीज डेट का ऐलान

Allu Arjun, Rashmika Mandanna की फिल्म पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

Latest News
Pushpa 2 का इंतजार हुआ खत्म, Allu Arjun ने कर दिया रिलीज डेट का ऐलान

Pushpa 2: Allu Arjun

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहद फासिल (Fahadh Faasil) स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से है. इस फिल्म से साड़ी पहने अल्लू अर्जुन का लुक पहले ही सामने आ चुका है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. वहीं, अब फिल्म से लीड हीरो ने 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule) को लेकर एक बड़ा ऐलान कर डाला है. अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. नेशनल अवॉर्ड विनर साउथ अभिनेता ने एक नए पोस्टर के साथ बताया है कि ये फिल्म कब रिलीज होने जा रही है.

अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें पुष्पा का हाथ दिखाई दे रहा है. इस हाथ में सोने की अंगूठियां है और एक उंगली में रेड कलर की नेल पेंट लगी हुई है. पुष्पा ने कलाई में मोटा सा सोने का ब्रेसलेट भी पहना हुआ है. इस पोस्ट के साथ अल्लू अर्जुन ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि 'पुष्पा: द रूल' अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यहां देखें वायरल हो रहा पुष्पा 2 का ये नया धमाकेदार पोस्टर-

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 में हीरो के पास होगा ऐसा आलीशान बंगला, Rashmika Mandanna ने लीक कर दी फोटो

ये फिल्म 2021 में आई 'पुष्पा: द राइज' की सीक्वल होगी. 'पुष्पा 2' में दिखाया जाएगा कि किस तरह पुष्पा किस तरह पूरी दुनिया पर राज करने के लिए तैयार होगा. फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक टीजर भी शेयर किया था, जिसमें देश भर में हर कोई 'पुष्पा' को खोजता दिख रहा था लेकिन बाद में पुष्पा भेष बदलकर महिलाओं के पहनावे में दिखाई दिया था. बता दें कि इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. ऐसे में इसकी सीक्वल फिल्म से फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड विनर Allu Arjun ने यूं मनाई पार्टी, Inside Video में बीवी संग लिपलॉक करते आए नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement