Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में हुई बॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसे करेंगी रिप्लेस?

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में Bollywood Actress की एंट्री होने की खबरें आ रही हैं, उनके रोल को लेकर भी डिटेल सामने आई है.

Latest News
Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में हुई बॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसे करेंगी रिप्लेस?

Allu Arjun Film Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयो की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन बीच अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. 'पुष्पा 2' की पूरी कास्ट अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन हाल ही में रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री हुई है. दिलचस्प बात ये है कि ये एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को रिप्लेस करेंगी. हालंकि, अभी तक इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

'पुष्पा 2' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज हो चुका है. इस टीजर में दिख रहा है कि हर कोई पुष्पा को ढूंढ़ रहा है और पुष्पा ऐसे लुक में दिखाई देता है कि कोई उसे पहचान ही नहीं पाता है. वहीं, हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एंट्री हो गई है. उर्वशी इस फिल्म में डांस नंबर करती दिखाई देंगी. इससे पहले पुष्पा के पहले पार्ट में समांथा रुथ प्रभु आइटम नंबर करती दिखाई दी थीं. वहीं, अब उर्वशी समांथा को रिप्लेस करती दिखाई देंगी. हालांकि, अभी तक इस मामले में उर्वशी या पुष्पा की टीम से कोई जवाब नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 के कलाकारों की बस का हुआ बड़ा एक्सीडेंट, घायल हुए दो आर्टिस्ट

बता दें कि उर्वशी इससे पहले चिंरजीवी स्टारर तेलुगू फिल्म 'वाल्टर वीरैया' में डांस नंबर करती दिखाई दी थीं. इस फिल्म में 3 मिनट के गाने के लिए उर्वशी ने करीब तीन करोड़ रुपये फीस के तौर पर लिए थे. 'पुष्पा' की बात करें तो पहले पार्ट में समांथा ने जो डांस नंबर किया था उसका टाइटल था 'ऊ अंटावा', ये गाना सुपर- डुपर हिट साबित हुआ था. वहीं, उर्वशी की एंट्री की खबरें अगर सच हैं तो देखना होगा कि उनका गाना लोग कितना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 से लीक हुई 'श्रिवल्ली' की ऐसी फोटो, खुल गया सारा सस्पेंस? परेशान हैं Allu Arjun के फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement