Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baahubali की 'देवसेना' को हुई ऐसी बीमारी, एक बार हंसना शुरू करती हैं तो...

Baahubali की एक्ट्रेस Anushka Shetty रेयर बीमारी का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में रिवील किया और बताया कि वो एक बार हंसना शुरू करती हैं तो 15-20 मिनट तक नहीं रुकती हैं.

Latest News
Baahubali की 'देवसेना' को हुई ऐसी बीमारी, एक बार हंसना शुरू करती हैं तो...

Anushka Shetty 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) की लोकप्रियता से देशभर में फेमस हुईं एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. फिल्म में देवसेना (Baahubali Devsena) के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस को एक रेयर बीमारी हो गई है. उन्हें लाफिंग डिसीज (Laughing Disease) हो गई है. इस बीमारी में वो एक बार हंसना शुरू करती हैं तो 15 से 20 मिनट तक उनकी हंसी रुकती ही नहीं है.

अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल बीमारी है. इसे मेडिकल टर्म में स्यूडोबुलबार इफेक्ट (PBA) के रूप में जाना जाता है. उन्होंने कहा 'मुझे एक लॉफिंग डिसीज है. अगर मैं एक बार हंसना शुरू करती हूं तो 15-20 मिनट तक मेरे लिए हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है. कोई कॉमेडी सीन देखते हुए या शूट करते हुए मैं हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो जाती हूं. कई बार इस वजह से शूटिंग रोकनी भी पड़ गई है.'


ये भी पढ़ें: कोई BA पास, तो कोई MBBS, साउथ की इन हसीनाओं के पास है ये डिग्री


क्या है इस बीमारी का कारण

ये एक दुर्लभ बीमारी है जिसे मेडिकल की भाषा में स्यूडोबुलबार इफेक्ट कहा जाता है जिसके कारण व्यक्ति रोने, हंसने या अन्य प्रकार से अनियंत्रित भावनात्मक प्रदर्शनों का अनुभव करता है. आमतौर पर, स्यूडोबुलबार इफेक्ट अन्य कई प्रकार की न्यूरोलॉजिकल स्थितियों के बाद होता है. पीबीए का अक्सर सही निदान नहीं हो पाता है और इसे इसे मूड विकारों के रूप में जान लिया जाता है.

Baahubali से मिली पैन इंडिया पहचान

अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी शेट्टी है. वो साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. साल 2005 में उन्होंने सुपर फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की और तब से लगातार हिट फिल्में दे रही हैं. अनुष्का ने विक्रमारकुडु, लक्ष्यम, सौर्यम, चिंताकायाला रवि, अरुंधति, वेदम, वेट्टाइकरन, सिंगम, सिंगम II, येन्नई अरिंधल, बाहुबली सीरीज और कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्हें 2023 में मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी फिल्म में देखा गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement