Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baahubali के कटप्पा पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी शख्स का हुआ निधन, खबर सुन Kamal Haasan ने भी जाहिर किया दुख

Baahubali में Kattappa का रोल निभाने वाले एक्टर Sathyaraj की मां का निधन हो गया. इसके बारे में Kamal Haasan ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए दी.

Baahubali के कटप्पा पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी शख्स का हुआ निधन, खबर सुन Kamal Haasan ने भी जाहिर किया दुख

Baahubali Kattappa actor Sathyaraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिल और तेलुगु सिनेमा के दिग्गज एक्टर सत्यराज (Sathyaraj) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सत्यराज बाहुबली में कटप्पा (kattappa in Bahubali) का रोल निभाकर पूरी दुनिया में फेमस हुए थे. उन्होंने हाल ही में अपनी मां को खो दिया है. 11 अगस्त को 94 साल की उम्र में सत्यराज की मां का निधन हो गया. दिग्गज एक्टर की मां का अंतिम संस्कार उनके गृहनगर कोयंबटूर में होगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज एक्टर सत्यराज अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थे. खबर का पता चलते ही वो अपने गृहनगर कोयंबटूर चले गए. सोशल मीडिया पर फैंस और कई सेलेब्स सत्यराज की मां के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. कमल हासन, उदयनिधि स्टालिन और अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर एक्टर की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया. 

कमल हासन ने सत्यराज की मां के निधन पर संवेदना व्यक्त करने ट्विटर पर तमिल भाषा में लिखा 'मित्र सत्यराज की मां, नटम्बल कलिंगरायार के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हुआ हूं. परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.'

ये भी पढ़ें: Katappa ने राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी संग किया डांस, Sathyaraj- AG Perarivalan का वीडियो वायरल

400 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं 'कटप्पा'

सत्यराज ने अपने अब तक के करियर में तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 240 फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत निगेटिव रोल से की थी और बाद में लीड रोल भी निभाया. सत्यराज ने प्रभास और एसएस राजामौली की बाहुबली फ्रेंचाइजी में कटप्पा की भूमिका के लिए दुनिया भर में तारीफ हासिल की. दुनियाभर में लोग उन्हें और भी ज्यादा पहचानने लगे. 

आज भी लोग उन्हें कटप्पा के नाम से जानते हैं. बाहुबली में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और तमन्ना भाटिया जैसे सितारों लीड रोल में थे. 

ये भी पढ़ें: Bahubali के वो 36 सीन्स जिन्हें हॉलीवुड की इन फिल्मों से किया गया कॉपी, खुल गई SS Rajamouli की पोल!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement