Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bholaa Shankar Teaser: धांसू एक्शन अवतार में नजर आए मेगास्टार, वीडियो में Chiranjeevi का दिखा फुल स्वैग 

Bholaa Shankar teaser: सुपरस्टार Chiranjeevi की फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हो गया है जिसमें वो फिर एक बार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. उनके सामने कई यंग एक्टर्स भी फेल होते दिख रहे हैं. यहां देखें video.

Latest News
Bholaa Shankar Teaser: धांसू एक्शन अवतार में नजर आए मेगास्टार, वीडियो में Chiranjeevi का दिखा फुल स्वैग 

Bholaa Shankar teaser Chiranjeevi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म भोला शंकर (Bholaa Shankar) की काफी दिनों से चर्चा रही है. इस फिल्म का पहला टीजर (Bholaa Shankar Teaser) भी अब सामने आ गया है जो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया है. इस टीजर में मेगास्टार को फिर एक बार एक्शन अवतार में देखा जा सकता है. 1.05 मिनट के इस टीजर में एक्टर एक्शन के अलावा फुल स्वैग और डांस करते हुए नजर आए. हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने फैंस को इंप्रेस कर लिया है. 

भोला शंकर के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक शख्स का दावा है कि भोला शंकर ने 33 लोगों को मार डाला है और फिर चिरंजीवी की शानदार एंट्री देखने को मिलती है. इसमें वो कहते हैं 'राज्य भले ही बंटा हुआ हो, लेकिन सभी लोग मेरे हैं. सभी क्षेत्र मेरे हैं.'

टीजर में, चिरंजीवी, भोला का किरदार निभाते हुए नजर आए जो बिना डरे गुंडों के खिलाफ लड़ते हुए दिखा. फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं. टीजर में फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस तमन्ना भाटिया और कीर्ति सुरेश की झलक भी दिखाई गई है. माना जा रहा है कि तमन्ना और चिरंजीवी की लव स्टोरी दिखाई जाएगी, वहीं कीर्ति उनकी बहन का रोल निभा रही है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. भोला शंकर तमिल फिल्म वेदालम की आधिकारिक रीमेक है. 

ये भी पढ़ें: Chiranjeevi को हुआ कैंसर? एक्टर ने अफवाह फैलाने वालों को लगाई लताड़, बोले 'बकवास न लिखें'

एक्टर के फैंस को टीजर काफी पसंद आ रहा है. लोग भोला शंकर के लिए काफी एक्साइटेड हैं. कई लोग इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो बता रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हुआ था जो काफी वायरल हुआ था. 

इन धांसू फिल्मों से होगी टक्कर

यह फिल्म रजनीकांत की जेलर, रणबीर कपूर की एनिमल और सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड से टकराएगी. अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement