Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्ट्रेस Parvathy Nair और Ayalaan निर्माता समेत पांच अन्य पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

साउथ की फेमस एक्ट्रेस पार्वती नायर (Parvathy Nair) और हिट फिल्म अलयान (Ayalaan) के निर्माता राजेश (Rajesh) और उनके साथ पांच अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Latest News
एक्ट्रेस Parvathy Nair और Ayalaan निर्माता समेत पांच अन्य पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

Parvathy Nair

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ की फेमस एक्ट्रेस पार्वती नायर (Parvathy Nair) को लेकर अहम खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि पार्वती नायर और हिट फिल्म अलयान (Ayalaan) के निर्माता राजेश (Rajesh) और उनके साथ पांच अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस केस के बाद फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं कि आखिर क्या मामला है. 

दरअसल, 2022 में पार्वती नायर ने नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, कि उनके घर से 10 लाख रुपये का सामान गायब हो गया है. इस शिकायत में उन्होंने उन लोगों का नाम लिया था, जिसपर उन्हें शक था और इसमें उन्होंने घर में काम करने वाले शख्स सुभाष चंद्र बोस पर का नाम दर्ज कराया था.

यह भी पढ़ें- टीवी में दिए हिट शो, फिर बॉलीवुड में जमाया रंग, शाहरुख खान की मां बन बनाई खास पहचान

जानें क्या है पूरा मामला

वहीं, इसके बाद अब सुभाष चंद्र बोस ने टेनाम्पेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने पार्वती नायर, निर्माता राजेश और बाकी के पांच लोगों पर अपने उपर हमला करने और उन्हें कमरे में बंद करने का आरोप लगाया. इस मामले में सुभाष का कहना है कि पार्वती, राजेश और बाकी के पांच लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें काफी परेशान किया.

यह भी पढ़ें- Aarti संग तलाक के बाद Jayam Ravi इस सिंगर को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने किया रिएक्ट

पार्वती, राजेश समेत अन्य पांच पर दर्ज हुआ केस

हालांकि सुभाष की इस शिकायत पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद सुभाष ने चेन्नई के सैदापेट कोर्ट में यह मामला दर्ज कराया. कोर्ट ने मामले की जांच करने के बाद पुलिस को इस केस पर उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया है. इस निर्देश के आधार पर टेनाम्पेट पुलिस ने एक्ट्रेस पार्वती नायर, निर्माता राजेश और अन्य पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और इसके बाद इस केस की जांच शुरू कर दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement