Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devara Box Office Collection day 2: दूसरे दिन 100 करोड़ के पार हुई JR NTR की फिल्म, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

जूनियर एनटीआर (JR NTR), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1(Devara Part 1) ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

Latest News
Devara Box Office Collection day 2: दूसरे दिन 100 करोड़ के पार हुई JR NTR की फिल्म, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Devara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जूनियर एनटीआर (JR NTR), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1(Devara Part 1), 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. हालांकि इसे दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला है, जिसके कारण दूसरे दिन देवरा की कमाई में भारी गिरावट देखी गई है. तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर.

दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक देवरा ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 82 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसमें से सबसे ज्यादा तेलुगु में 73.25 करोड़. हिंदी में 7.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की है. इस मुताबिक देवरा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 122.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़ें- Devara के ओपनिंग डे पर JR NTR के फैंस को लगा जोर का झटका, मेकर्स ने कही दी बड़ी बात

दुनिया भर में हुआ इतना कलेक्शन

हालांकि फिल्म के पहले दिन के मुकाबले भारी गिरावट देखी गई है. वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो शुक्रवार को फिल्म देवरा ने दुनिया भर में 145 करोड़ रुपये कमाए थे, जिसमें से 82.50 करोड़ घरेलू कमाई से आए. वहीं, दूसरे दिन के घरेलू कलेक्शन 40 करोड़ को जोड़ा जाए तो इसने दुनिया भर में कुल 182 करोड़ कमा लिए हैं. देवरा को विदेशों से 20 से 25 करोड़ रुपये लाने की उम्मीद है, जिससे दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ तक हो जाएगा. इसलिए गिरावट के बाद भी देवरा दो दिनों में वर्ल्ड वाइड लेवल पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

यह भी पढ़ें- JR NTR से Saif Ali Khan तक, जानें Devara Part 1 के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा ने किया है. फिल्म में जूनियर एनटीआर दोहरी भूमिका में नजर आए हैं. वहीं, सैफ अली खान इसमें भैरा के रोल में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान एक विलेन के रोल में नजर आए हैं. वहीं, दूसरी ओर जाह्नवी कपूर ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में देवरा से डेब्यू किया है. इन तीनों कलाकारों के अलावा इसमें प्रकाश राज और मुरली शर्मा भी अहम रोल में दिखे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement