Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhanush के लिए मुश्किल भरा था शुरुआती सफर, सालों बाद छलका दर्द, बताया किस तरह पिया बेइज्जती का घूंट

साउथ फिल्म सिनेमा के जाने-माने एक्टर Dhanush आज अपना पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. उन्हें आज तमिल सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी अपने अभिनय के लिए काफी अच्छी पहचान मिली हुई है. हालांकि उनके लिए ये राह आसान नहीं थी. उन्हें काफी बार फिल्म के सेट पर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था.

Dhanush के लिए मुश्किल भरा था शुरुआती सफर, सालों बाद छलका दर्द, बताया किस तरह पिया बेइज्जती का घूंट

Dhanush धनुष 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) को फिल्म इंडस्ट्री में आए करीब दो दशक हो गए हैं. उन्होंने इतने सालों में लोगों का भरपूर प्यार और स्नेह हासिल किया है. दक्षिण भारत में तो धनुष फेमस थे ही लेकिन बॉलीवुड की 'रांझणा' (Raanjhana) करने के बाद हिंदी फैंस ने भी उन्हें काफी पसंद करने लगे. इसके बाद से वो पैन इंडिया स्टार बन गए. हालांकि, एक्टर के लिए चीजें शुरू से ही बहुत अच्छी नहीं रही हैं. उनका फिल्मी सफर मुश्किलों और बेइज्जती से भरा रहा. इस बात का खुलासा धनुष ने खुद किया है.

धनुष को इंडस्ट्री में काफी साल हो गए. वो काफी बार बॉडी शेमिंग (Body Shamming) का शिकार हुए पर एक्टर ने कभी उन ट्रोल्स को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया.  वो आज नेगेटिव कमेंट से निपटना जानते हैं पर उनके करियर का शुरुआती दौर उनके लिए बहुत ही भयानक रहा है. वो अपनी फिल्म के सेट पर बुरी तरह से बॉडी शेमिंक का शिकार हो चुके थे.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

धनुष ने बॉडी शेमिंग को लेकर कहा था, 'काधल कोंडेन की शूटिंग के दौरान, मुझसे पूछा गया कि हीरो कौन है. मैंने कलाकारों में से किसी और की ओर इशारा किया क्योंकि मैं और अपमान का सामना करने के लिए तैयार नहीं था. हालांकि बाद में जब उन्हें पता चला कि मैं हीरो हूं तो सेट पर सभी लोग मुझ पर हंस पड़े. उन्होंने कहा, 'अरे, ऑटो-ड्राइवर को देखो, वो हीरो है.'

एक्टर ने आगे कहा, 'मैं अपनी कार के पास गया और जोर से रोया क्योंकि मैं एक छोटा लड़का था. एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसने मुझे ट्रोल और बॉडी शेम न किया हो.'

फिलहाल धनुष ने सिनेमा में एक लंबा सफर तय किया है और एक अभिनेता के रूप में दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते हैं. उन्होंने न केवल एक हीरो बल्कि एक के वर्सिटाइल एक्टर के रूप में अपने आप को साबित किया है. 

ये भी पढ़ें: Dhanush की Hollywood में एंट्री, जानिए कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

बता दें कि धनुष हॉलीवुड (Hollywood) में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. वो जल्द ही फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Grey Man) से हॉलीवुड में एंट्री करने जा रह हैं. फिल्म के ट्रेलर में धनुष की झलक देख लाखों फैंस उनपर फिदा हो गए. लोगों को बस फिल्म का इंतजार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement