Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

God Father Teaser: रिलीज हुआ मेगास्टार की फिल्म का धांसू ट्रेलर, Salman Khan की एंट्री ने लगाए चार चांद

God Father Teaser: मेगास्टार Chiranjeevi और बॉलीवुड के दंबग खान यानी Salman Khan की अपकमिंग फिल्म 'गॉड फादर' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Latest News
God Father Teaser: रिलीज हुआ मेगास्टार की फिल्म का धांसू ट्रेलर, Salman Khan �की एंट्री ने लगाए चार चांद

Chiranjeevi चिरंजीवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: God Father Teaser: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच उनकी अपमकिंग फिल्म गॉड फादर (GodFather) का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में चिरंजीवी का धमाकेदार अंदाज तो नजर आ ही रहा है, साथ ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी जोड़ी फिल्म में चार चांद लगाती नजर आ रही है. एक्शन से भरपूर इस टीजर में सलमान की एंट्री को देख फैंस दीवाने हो गए हैं. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होती है जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है. 

फिल्म के टीजर की बात करें तो इसमें सबसे पहले लीड एक्टर यानी गॉड फादर के बारे में बताया गया है कि कैसे उसका 20 सालों से कोई अता-पता नहीं है. लेकिन 6 साल पहले एकदम से उसकी वापसी होती है. इसके बाद एंट्री होती है चिरंजीवी की. फिल्म में मेगस्टार एक्शन अवतार नजर आने वाले हैं जिसकी झलक फिल्म के टीजर में देखने को मिली है. टीजर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा की भी झलक दिखाई गई है. हालांकि बॉलीवुड स्टार सलमान खान की एंट्री ने सबका ध्यान खींच लिया है. 

यहां देखें टीजर: 

'गॉड फादर' 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. ये फिल्म मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक है. इस फिल्म में चिरंजीवी मोहनलाल की भूमिका में है. सलमान, पृथ्वीराज सुकुमारन ( Prithviraj Sukumaran) की भूमिका में और नयनतारा मंजू वारियर की भूमिका में नजर आएंगे. 

फिलहाल टीजर के रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. खास बात ये है कि गॉडफादर मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है और उनके बर्थडे के मौके पर इसके टीजर को रिलीज किया गया है. खास बात ये भी है कि इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Godfather: इंटेंस लुक में नजर आए मेगास्टार Chiranjeevi, फैंस को फिल्म में मिलेगा बड़ा सरप्राइज

फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी थी कि पिछले महीने रिलीज हुए इसके फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 

बता दें कि गॉडफादर का निर्देशन मोहन राजा ने किया है और इसका संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया गया है. आरबी चौधरी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये मूवी दशहरा 2022 पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को राम चरण ने प्रड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: Chiranjeevi ने बर्थडे से पहले फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, रिलीज किया Bholaa Shankar धांसू पोस्टर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement