Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Golden Globe Awards 2023: RRR के हाथ लगी एक और सफलता, 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

Golden Globe Awards:अमेरिका में 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 का आगाज हो गया है. इसके साथ ही भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है.

Latest News
Golden Globe Awards 2023: RRR के हाथ लगी एक और सफलता, 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में 10 जनवरी की रात 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 (80th Golden Globe Awards 2023) का आगाज हुआ. इस दौरान दुनिया भर के फिल्मी सितारे और कलाकार वहां मौजूद रहे. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का प्रीमियर कल यानी मंगलवार की रात 8 बजे हो गया था हालांकि, भारतीय दर्शक इसे आज यानी बुधवार 11 जनवरी को देख पाएंगे. इस बीच भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) के हाथ एक और सफलता लगी है. 

गौरतलब है कि 'आरआरआर' रिलीज के साथ ही धमाल मचा रही है. फिल्म अब तक कई खिताब अपने नाम कर चुकी है. इन सब के बीच एसएस राजामौली की फिल्म को दो कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया. अब खबर आ रही है कि फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 (Golden Globe Awards 2023) में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song Naatu Naatu) का अवॉर्ड मिला है. 

यह भी पढ़ें- Oscar 2023 की राह में एक कदम आगे बढ़ी Kashmir Files, अनुपम खेर को शानदार एक्टिंग का भी मिल सकता है बड़ा इनाम

जी हां, 'आरआरआर' के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर का खिताब अपने नाम कर लिया है. बता दें कि फिल्म 'नॉन इंग्लिश लैंग्वेज' और 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग मोशन' की कैटगरी के लिए नॉमिनेट हुई है. इसके साथ ही फिल्म ने इनमें से एक खिताब अपने नाम कर लिया है. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है. 

 

यह भी पढ़ें- SS Rajamouli और Junior NTR को विदेश में मिला बड़ा सम्मान, RRR की स्क्रीनिंग के दौरान मिला स्टैंडिंग ओवेशन

बता दें कि 'नाटू नाटू' सॉन्ग साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक रहा है. इसके तेलुगू वर्जन को काला भैरवा और राहुल सिप्लीगुंज ने मिलकर लिखा है और वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स लेने के लिए कीरावानी स्टेज पर पहुंचे थे.

'नाटू नाटू' सॉन्ग के साथ टेलर स्विफ्ट का सॉन्ग 'कैरोलीना', Guillermo del Toro’s Pinocchio का सॉन्ग 'ciao papa', 'टॉप गनः मैवरिक' का सॉन्ग 'होल्ड माय हैंड', लेडी गागा, ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस का सॉन्ग 'लिफ्ट मी अप' गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुए थे. हालांकि, इन सब को पछाड़ते हुए एसएस राजामौली की फिल्म के गाने ने इसे अपने नाम किया. इसके साथ ही एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण और फिल्म के सभी कलाकारों की खुशी का ठीकाना नहीं रहा है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement