Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guntur Kaaram vs Captain Miller box office: महेश बाबू के आगे फीका पड़ा धनुष का जलवा, जानिए किसकी कितनी हुई कमाई

Guntur Kaaram vs Captain Miller box office report: पोंगल के मौक पर रिलीज हुई दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं. यहां जानें आंकड़ों के मामले में कौन किससे आगे है.

Latest News
Guntur Kaaram vs Captain Miller box office: महेश बाबू के आगे फीका पड़ा धनुष का जलवा, जानिए किसकी कितनी हुई कमाई

Guntur Kaaram vs Captain Miller 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ फिल्मों का दबदबा देखने को मिल रहा है. पोंगल के मौके पर कई फिल्मों को रिलीज किया गया था जिसमें महेश बाबू की गुंटूर कारम (Guntur Kaaram), तेजा सज्जा की हनुमैन (Hanuman), धनुष की कैप्टन मिलर (Captain Miller) और शिवकार्तिकेय की अयलान (Aylaan) शामिल हैं. हालांकि दो फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, वो हैं गुंटूर कारम और कैप्टन मिलर. दोनों फिल्में कमाल कर रही हैं. आइए जानते हैं आंकड़ों के मामले में कौन किससे आगे है.

सबसे पहले बात करते हैं धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर की, तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब तक ठीक ठाक रिस्पांस मिला है. हालांकि ये मूवी 'गुंटूर कारम' से पीछे चल रही है. शुरुआत में कैप्टन मिलर का जलवा रहा पर अब इसका परफॉर्मेंस फीका पड़ रहा है. Sacnilk की मानें तो इस फिल्म ने बुधवार को देशभर में 3 करोड़ की कमाई की है और कुल कमाई अब तक 38.43 करोड़ की हुई है. वहीं वर्ल्डवाइड इसने 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

कैप्ट न मिलर में थी ये स्टारकास्ट 

अरुण मथेश्वरन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कैप्टन मिलर' में धनुष, प्रियंका मोहन, संदीप किशन, काली वेंकट, शिवराज कुमार, सेंथिल त्यागराजन जैसे स्टार्स नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Guntur Kaaram की बंपर कमाई के बीच फ्री में निपटा डालें Mahesh Babu की ये 10 हिंदी डब फिल्में

महेश बाबू का जलवा कायम 

महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम धांसू कमाई कर रही है. 41.3 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने बुधवार को 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की अब तक की कुल कमाई 100 करोड़ रुपये हो गई है. जल्द ही फिल्म वर्ल्डवाइड भी 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: Captain Miller से पहले ओटीटी पर निपटा लें धनुष की ये 7 बेस्ट फिल्में 

गुंटूर करम में थी ये स्टारकास्ट

त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुंटूर कारम में महेश बाबू लीड रोल में हैं. उनके साथ श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, राम्या कृष्णन , जगपति बाबू, जयराम और प्रकाश झा भी अहम रोल में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement