Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hansika Motwani जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी से पहले शेयर की ड्रीमी वेडिंग प्रपोजल की खूबसूरत फोटोज

Hansika Motwani जल्द शादी करने वाली हैं. उससे पहले एक्ट्रेस ने अपने Dreamy Wedding Proposal की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

Latest News
Hansika Motwani जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी से पहले शेयर की ड्रीमी वेडिंग प्रपोजल की खूबसूरत फोटोज

Hansika Motwani Wedding हंसिका मोटवानी शादी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वो अपने दोस्त सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) की दुल्हनिया बनने जा रही हैं. उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं जो इसी साल दिसंबर में राजस्थान में आयोजित की जाएगी. वहीं शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने ड्रीमी वेडिंग प्रपोजल (Dreamy Wedding Proposal) की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो बेहद खूबसूरत हैं. सोहेल ने पेरिस के एफिल टावर (Paris Eiffel Tower) पर एक्ट्रेस को प्रपोज किया है. 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो हंसिका मोटवानी और सोहेल 4 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. दोनों जयपुर के मुंडोटा फोर्ट एंड पैलेस में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. कहा जाता है कि दोनों काफी समय से दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं.

India.com की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स राजस्थान में 2 दिसंबर से सेलिब्रेशन शुरू होने की उम्मीद है. ये अनुमान लगाया गया है कि 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत हो सकता है तो वहीं 4 दिसंबर को शादी का फंक्शन होगा. हल्दी समारोह उसी दिन सुबह के समय होगा. उनके फेरे शाम को होंगे और उसके बाद रात में कैसीनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी होगी. 

ये भी पढ़ें: Hansika Motwani की मां पर लगे थे बेटी को 'जवान' बनाने का आरोप, लीक हुए MMS को लेकर भी बटोरी थीं सुर्खियां

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

एक्ट्रेस का ड्रीमी वेडिंग प्रपोजल 

एक्ट्रेस ने अपने ड्रीमी वेडिंग प्रपोजल की कुछ शानदार फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है सोहेल ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे. सोहेल ने पेरिस के एफिल टावर के सामने एक्ट्रेस को प्रपोज किया है जो हर लड़की का सपना होता है. 

ये भी पढ़ें: MMS Scandal: अंजलि अरोड़ा ही नहीं फंस चुकी हैं ये 6 एक्ट्रेस, कपड़े बदलने वाले वीडियो से मचा था बवाल

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था फिल्मी करियर 

हंसिका मोटवानी ने टीवी शो शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहचान बनाई थी. आज वो साउथ सिनेमा पर राज कर रही हैं. 15 साल की उम्र में ही उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया था.

‘देशमुदुरु’ नाम की इस फिल्म में वो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के अपोजिट कास्ट की गईं थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था जिसके बाद रातों रात स्टार बन गईं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement