Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box office report: साउथ की फिल्मों का दबदबा कायम, Hanu Man से लेकर Guntur Karam कर रही धमाकेदार कमाई

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में राज कर रही हैं. Hanu Man, Guntur Karam और Captain Miller जैसी मूवी कमाई के मामले में बॉलीवुड की Main Atal Hoon और Merry Christmas से काफी आगे है.

Latest News
Box office report: साउथ की फिल्मों का दबदबा कायम, Hanu Man से लेकर Guntur Karam कर रही धमाकेदार कमाई

Hanu Man vs Guntur Karam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2024 की शुरुआत अभी तक बॉलीवुड के लिए बहुत अच्छी नहीं दिख रही है पर साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं. कटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस (Katrina Kaif Merry Christmas) और पंकज त्रिपाठी की मैं अटल हूं (Pankaj Tripathi Main Atal Hoon) कमाई के मामले में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. वहीं साउथ की फिल्में गुंटूर कारम (Guntur Karam) और हनुमान (Hanu Man) धांसू कलेक्शन कर रही हैं. हनुमान एक माइथोलॉजिकल फिल्म है जबकि गुंटूर कारम एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है. दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं.

12 जनवरी को सिनेमाघरों में एक साथ कई फिल्मों ने दस्तक दी. सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर रही हैं खासकर साउथ की फिल्में. गुंटूर कारम, हनुमान, कैप्टन मिलर से लेकर अयलान तक ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखा है. हालांकि महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' और हनुमान के बीच टक्कर देखने को मिल रही है और दोनों ही फिल्में जबरदस्त कमाई कर रही हैं.

पहले दिन से गुंटूर कारम धांसू कलेक्शन कर रही है और तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान ने भी अब रफ्तार पकड़ ली है. दोनों फिल्मों के शनिवार के आंकड़े सामने आ गए हैं. आंकड़ों की मानें 9वें दिन महेश बाबू की फिल्म ने जहां 3.25 करोड़ कमाए, वहीं हनुमान ने महेश बाबू की फिल्म को पछाड़ दिया है और 9वें दिन 14.25 करोड़ कमा लिए हैं. ये सभी आंकड़े Sacnilk से लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: साउथ की इन 7 फिल्मों का बजट था कम पर बंपर कमाई ने सबको किया दंग

हनुमान ने काटा गदर 

रिपोर्ट के मुताबिक, हनुमान ने अब 100 करोड़ की कमाई कर ली है. जी हां फिल्म ने अब तक 114.10 करोड़ की कमाई कर ली है जो कि काफी शानदार है. वहीं बजट की बात करें तो फिल्म का बजट महज 20 करोड़ का था.

ये भी पढ़ें: Guntur Kaaram vs Captain Miller box office: महेश बाबू के आगे फीका पड़ा धनुष का जलवा, जानिए किसकी कितनी हुई कमाई

ऐसा है महेश बाबू की फिल्म का हाल 

महेश बाबू की फिल्म ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. एक ही हफ्ते में फिल्म ने ये कमाल कर दिखाया है. हालांकि फिल्म की कमाई अब धीमी हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement