Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Thalapathy Birthday: MS Dhoni की पहली फिल्म में होंगे ये साउथ सुपरस्टार, जानें कैसी होगी कहानी

साउथ इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार Vijay Thalapathy आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. वो जल्द ही MS Dhoni के साथ एक फिल्म में नजर आ सकते हैं.

Vijay Thalapathy Birthday: MS Dhoni की पहली फिल्म में होंगे ये साउथ सुपरस्टार, जानें कैसी होगी कहानी

Vijay Thalapathy MS Dhoni 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Vijay Thalapathy Birthday: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग साउथ में ही नहीं नॉर्थ इंडिया में भी है. 22 जून को एक्टर अपना 48वां बर्थडे मनाने वाले हैं. ऐसे में फैंस से लेकर साउथ इंडस्ट्री उनकी बर्थडे को लेकर बड़े अनाउंसमेंट का कयास लगा रहे हैं. वहीं विजय, एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ एक फिल्म को लेकर भी आजकल काफी चर्चा में हैं. 

अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म बीस्ट ने तमिल भाषा में 100 करोड़ से ज्यादा का करोबार किया था. फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने थलापति 66 की शूटिंग शुरू कर दी है जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया है. फैंस का मानना है कि फिल्म थलापति 66 (Thalapathy 66) को लेकर वो अपनी बर्थडे पर बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) कैमियो रोल करने वाले हैं. 

धोनी की फिल्म में कर सकते हैं काम!

कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान एमएस धोनी थलपति विजय के साथ कॉलीवुड फिल्म में अपने पैर जमा सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी ने विजय से संपर्क किया है और उन्हें अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा है. दोनों ने हाल ही में मुलाकात भी की है. माना जा रहा है कि विजय ने धोनी के इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है. 

दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो महेंद्र सिंह धोनी 'धोनी प्रोडक्शन' (Dhoni Entertainment) के तहत फिल्में बनाने की योजना बना रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि विजय एक ऐसी फिल्म में अभिनय करेंगे, जिसे धोनी की प्रोडक्शन कंपनी निर्मित करेगी. फिल्म 'थलपति 68' का निर्माण धोनी की कंपनी ही प्रड्यूस कर सकती है. फिल्म में धोनी कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं. इस खबर से धोनी जिन्हें थाला भी कहा जाता है और विजय थलपति के फैंस काफी खुश हैं. ऐसे में जल्द ही  इसकी एक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें: Box office Collection के मामले में Vikram ने Bahubali 2 को पछाड़ा, तोड़ा कमाई का ये रिकॉर्ड

चाइल्ड एक्टर के तौर पर शुरू की थी एक्टिंग 

विजय थलापति का असली नाम जोसफ विजय चंद्रशेखर है. फैन्स के बीच वो थलापति के नाम से फेमस हैं. विजय के पिता एसए चंद्रशेखर कॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं. विजय ने अपने पिता की 15 फिल्मों में काम किया है जिनमें से 6 में वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. वो साल 1985 में आई फिल्म 'नान सिवापू मनिथन' में रजनीकांत के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं. विजय ने 23 साल पहले 1998 में संगीता सूर्णलिंगम से शादी की थी. 

विजय ने कई हिट फिल्में दी हैं जिनको हिंदी में डप किया है. उनकी फिल्म डेंजरस खिलाड़ी 3, सुपरहीरो शहंशाह, मैं हूं बॉडीगार्ड, सबसे बड़ा खिलाड़ी, थलाइवा – द लीडर, एक और जाबांज खिलाड़ी, इंडियन सोल्जर नेवर ऑफ ड्यूटी, घमंडी, जो जीता वही बाजीगर को हिंदी सिनेमा प्रेमियों ने भी खूब सराहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement