Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Project K का टाइटल हुआ लीक? जानें क्या है Prabhas की फिल्म का नाम और कब होगा ट्रेलर रिलीज

Project K: प्रोजेक्ट-के के निर्देशक नाग अश्विन ने हाल ही में एक लिफाफे की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें प्रभास की फिल्म Project K का शीर्षक है.

Project K का टाइटल हुआ लीक? जानें क्या है Prabhas की फिल्म का नाम और कब होगा ट्रेलर रिलीज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों प्रभास की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर काफी ज्यादा बातें हो रही हैं. आपको बता दें कि प्रभास और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म 'Project K' जिसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है उसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस साइंस फिक्शनल मूवी का नाम प्रोजेक्ट के (Project K) नहीं बल्कि कुछ और है. अभी तक इस फिल्म के टाइटल पर से पर्दा नहीं उठाया था. अब इस फिल्म के टाइटल को लेकर बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ ही दिन बाद 20 या 21 जुलाई के बीच अमेरिका में कॉमिक कॉन फेस्टिवल में इस फिल्म के असली टाइटल से पर्दा उठाया जा सकता है. इस बात के सामने आते ही फैंस के बीच में एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

 प्रोजेक्ट के का असली नाम कालचक्र होगा?
आपको बता दें कि प्रभास की आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के के असली टाइटल की अनाउंसमेंट से पहले सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर में कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम कालचक्र होने वाला है. एक बात तो साफ है कि फिल्म का जो टाइटल है वह K से ही शुरू होगा इसलिए फिल्म को प्रोजेक्ट के नाम दिया गया है. हालांकि इससे पहले भी ऐसी बातें हो रही थी कि प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म का नाम कल्कि हो सकता है जो भगवान विष्णु के 10 वें अवतार के रूप में धरती पर आकर दुष्टों का विनाश करेंगे.

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्टर्स ने AI के खिलाफ छेड़ी जंग, डिटेल में जानें क्या है पूरा मामला

इस दिन दिखेगी फिल्म की पहली झलक
प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन 20 जुलाई को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रोजेक्ट-के की पहली झलक पेश करेंगे. अब प्रभास ने इस बारे में एक नया पोस्टर जारी किया है और फैंस बेहद एक्साइटिड हैं. इसे 'अल्टीमेट शोडाउन' कहते हुए, पोस्टर में एक मुट्ठी दिखाई दे रही है और दोनों एक ही व्यक्ति की तरह दिख रहे हैं. फैंस ने पूछा, क्या फिल्म में प्रभास का आमना-सामना कमल हासन से होगा.

ये भी पढ़ें: जेलर के नए गाने के टीजर में फुल स्वैग में दिखें थलाईवा, जानें कब रिलीज होगा रजनीकांत का 'हुकुम'

जल्द जारी होगा फिल्म का ट्रेलर और टाइटल
प्रोजेक्ट-के को आधिकारिक तौर पर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में लॉन्च किया जाएगा जहां दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास की उपस्थिति में टाइटल और ट्रेलर लॉन्च किया जाना है. 20 जुलाई को सैन डिएगो में प्रोजेक्ट K की पहली झलक दिखाई देगी. यह पहली बार है कि कोई भारतीय फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में गई है, जो भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement