Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Junior NTR ने बढ़ाया देश का मान, Oscars की तरफ से मिला ये बड़ा सम्मान

The Academy की 'एक्टर्स ब्रांच' में भारत से Junior NTR को चुना गया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Latest News
Junior NTR ने बढ़ाया देश का मान, Oscars की तरफ से मिला ये बड़ा सम्मान

Junior NTR 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) सालों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग और एक्शन सीन से लाखों लोगों के दिलों में बड़ी जगह बना चुके हैं. इसी बीच उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई जिसने ना केवल भारतीय सिनेमा का सर ऊंचा किया बल्कि पूरे देश का मान बढ़ाया है. जी हां, जूनियर एनटीआर को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 'एक्टर्स ब्रांच' (The Academy New Member class of Actors) की लिस्ट में शामिल किया है.

फिल्म आरआरआर को ऑस्कर में मिली सफलता के बाद जूनियर एनटीआर को इंटरनेशनल मंच पर मिली ये दूसरी बड़ी सफलता है. अकादमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टर के नाम के साथ कई और स्टार्स का नाम अनाउंस किया है. ऑस्कर के ऑफिशियल पेज के अनुसार 'एक्टर्स ब्रांच' के मेंबर्स का चुनाव बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के इन्विटेशन पर किया जाता है. 

देखें ये पोस्ट: 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

ये भी पढ़ें: Jr NTR Net Worth: RRR के इस एक्टर के पास है अरबों की संपत्ति, आलीशान बंगला और करोड़ों की गाड़ियों के हैं मालिक

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के अलावा इस लिस्ट में ह्यू क्वान, मार्शा स्टेफनी ब्लेक, केरी कॉन्डन और रोजा सालाजार को शामिल किया गया है. फिलहाल इस खबर के सामने आते ही एक्टर के फैंस काफी खुश हैं और उन्हें देश का मान बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'एनटीआर वाकइ दुनिया के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं.'

इन फिल्मों में नजर आएंगे एनटीआर

जूनियर एनटीआर अब एक्शन फिल्म देवारा में दिखाई देंगे. जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन कोरटाला शिवा करेंगे. अगले साल 5 अप्रैल को ये फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद एक्टर वॉर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वो ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर की अगली कड़ी है. ये फिल्म 25 जनवरी 2025 को रिलीज हो सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement