Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South की मशहूर एक्ट्रेस को हुई जेल, लगा 40 लाख का जुर्माना, हैरान कर देगा पूरा मामला

साउथ एक्ट्रेस Padmaja Rao मुश्किलों में फंस गई हैं. एक मामले को लेकर कोर्ट नें उन्हें सजा सुनाई है जिसके चलते उन्हें जेल हो गई है, साथ ही उनपर लाखों का जुर्माना लगाया गया है.

Latest News
South की मशहूर एक्ट्रेस को हुई जेल, लगा 40 लाख का जुर्माना, हैरान कर देगा पूरा मामला

Kannada Actress Padmaja Rao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कन्नड़ इंडस्ट्री से बड़ी और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मशहूर एक्ट्रेस पद्माजा राव (Padmaja Rao) मुश्किलों में फंस गई हैं. कोर्ट ने उन्हें चेक बाउंस मामले (Padmaja Rao Cheque bounce case) में सजा सुना दी है. एक्ट्रेस को 40.2 लाख रुपये का जुर्माना भरने को कहा गया है. ये मामला 4 साल पुराना बताया जा रहा है. ऐसे में इस खबर ने इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी है. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

मंगलुरु मजिस्ट्रेट अदालत ने चेक बाउंस मामले में पद्मजा राव को दोषी ठहराया है. उन्हें निगोएटेबल इंस्ट्रूमेंट्स एक्ट की धारा 138 के तहत दंडनीय अपराध के लिए 40.2 लाख रुपये का जुर्माना भरने को कहा गया है. ये शिकायत मंगलुरु में 'वीरू टॉकीज' के मालिक वीरेंद्र शेट्टी द्वारा पद्मजा राव के खिलाफ दर्ज कराई गई थी.

वीकेंद्र ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने उनसे 40 लाख रुपये उधार लिए थे. गारंटी के तौर पर एक्ट्रेस ने एक चेक दिया था जिसे बैंक में जमा कराया तो पता चला कि पद्माजा के खाते में पर्याप्त धनराशि नहीं है. इस कारण चेक बाउंस हो गया था. 

इसके बाद शिकायतकर्ता ने 30 जून, 2020 को पद्मजा राव को एक नोटिस जारी किया, जिसमें 15 दिनों के भीतर ऋण चुकाने की मांग की गई, लेकिन एक्ट्रेस ऐसा करने में सफल नहीं रहीं.


ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को मिला लीगल नोटिस, अब रिलीज पर मंडराया खतरा!


अदालत में कार्यवाही के दौरान पद्मजा राव ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने शेट्टी से कभी पैसे उधार नहीं लिए और न ही उन्हें सुरक्षा के तौर पर कोई चेक जारी किया था. राव ने शेट्टी पर उनके पास से चेक चुराने और उनके खिलाफ झूठा मामला बनाने के लिए उनके जाली हस्ताक्षर करने का भी आरोप लगाया. हालांकि वो अपने दावों के लिए कोई ठोस सबूत पेश करने में असमर्थ रहीं. ऐसे में अब उन्हें 3 महीने की कैद की सजा सुनाई है. साथ ही 40.2 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement