Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी बेचा करते थे पानी की बोतल, फिर 18 साल के स्ट्रगल के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर बन गए Pan India स्टार

साल 2022 में आई फिल्म Kantara के बारे में तो आपने सुना ही होगा पर क्या आप जानते हैं इस फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर Rishab Shetty को पैन इंडिया स्टार बनने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था.

Latest News
कभी बेचा करते थे पानी की बोतल, फिर 18 साल के स्ट्रगल के बाद एक ब्लॉकबस्टर फि��ल्म देकर बन गए Pan India स्टार

Kantara Rishab Shetty कांतारा ऋषभ शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म 'कंतारा' (Kantara) ने नया इतिहास रच दिया था. 2022 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे थे. फिल्म के हर एक किरदार की काफी तारीफ हुई थी. खास बात ये है कि ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही साथ इसका डायरेक्शन (Kantara director) भी किया था. हालांकि एक्टर के लिए फिल्मों का सफर और इस मूवी को बनाने का सफर आसान नहीं था. आज भले ही वो पैन इंडिया स्टार (Rishab Shetty pan india star) बन गए हैं पर कम ही लोग उनकी स्ट्रगल के बारे में जानते हैं.

ऋषभ शेट्टी का एक्टिंग करियर सालों पहले ही शुरू हो गया था पर तब उन्होंने ऐसा सोचा भी नहीं होगा कि वो एक दिन ऐसी फिल्म करेंगे जो सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और ये दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी कन्नड़ फिल्म साबित होगी. आपको बता दें कि कांतारा ने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 2022 में आई इस फिल्म ने ऋषभ को रातों रात पैन इंडिया स्टार बना दिया है. अब वो इसी साल के आखिर में कांतारा 2 ला सकते हैं जिसका फैंस को इंतजार है. हालांकि एक्टर को यहां कर पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था.

नहीं था कोई फिल्मी कनेक्शन 

ऋषभ शेट्टी का साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कोई फिल्मी कनेक्शन नहीं रहा. ऐसे में उन्हें अपने दम पर और कड़ी मेहनत से ये पहचान बनानी पड़ी थी. करीब 18 साल तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत की थी और तब जाकर उन्हें सफलता मिली.


ये भी पढ़ें: बड़ा धमाका निकलीं छोटे बजट की ये 7 South Movies, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश


कभी बेचते थे पानी की बोतल

कॉलेज के दिनों में ऋषभ शेट्टी पढ़ाई के साथ ही साथ छोटे-मोटे काम भी करते थे. उन्होंने पानी की बोतलें बेचीं और रियल एस्टेट के फील्ड में भी काम किया है. इतना ही नहीं खुद का खर्च निकालने के लिए वह होटल में भी काम किया करते थे. 

2021 में ऋषभ शेट्टी ने कांतारा फिल्म की कहानी सोची. उन्होंने उस फिल्म की कहानी लिखी और खुद ही एक्टिंग का फैसला किया था.


ये भी पढ़ें: 16 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 408 करोड़, तोड़े कई रिकॉर्ड


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement