Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara फेम एक्टर Kishore Kumar G का Twitter अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

फिल्म Kantara में नजर आ चुके एक्टर Kishore Kumar G का Twitter अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

Latest News
Kantara फेम एक्टर Kishore Kumar G का Twitter अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

Kishore Kumar G Twitter Account Suspended: किशोर कुमार जी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kantara Actor Kishore Kumar G Twitter Account Suspended: साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'कंतारा' (Kantara) में नजर आए एक्टर किशोर कुमार जी (Kishore Kumar G) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो लगातार पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. वहीं, हाल ही में को एक्टर को लेकर हाल ही में शॉकिंग खबरें आ रही हैं. किशोर कुमार का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर माइक्रो ब्लॉगिंग सर्विस के नियम तोड़ने के आरोप लगे हैं. इस पूरे मामले पर अभी तक एक्टर किशोर कुमार की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

एक्टर के ट्विटर अकाउंट पर जाने पर मैसेज दिखाई दे रहा है. जिसमें लिखा है- 'एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. नियमों का उल्लंघन करने वाले ट्विटर एकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाता है'. 48 वर्षीय एक्टर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर  भी एक्टिव हैं. उनके पास इंस्टा पर 43,000 और फेसबुक पर 66,000 फॉलोवर्स हैं. किशोर ने फिल्म कंतारा में एक सख्त फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें- Rishab Shetty को नहीं है रीमेक में दिलचस्पी, कांतारा को लेकर कह दी बड़ी बात

किशोर कुमार 'कंतारा' में अहम रोल निभाने के अलावा वेब सीरीज 'शी' और 'द फैमिली मैन' में भी काम चुके हैं. वो अपने '@actorkishore नाम के ट्विटर अकाउंट पर आए दिन लेटेस्ट प्रोजेक्ट की डिटेल शेयर करते दिख जाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने एक के बाद एक कई ऐसे पोस्ट किए थे जिन्हें आपत्तिजनक करार दिया गया है. हालांकि, इस वजह की कोई पुष्टि नहीं हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Kantara के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फिल्म पर लगा चोरी करने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement