Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara Box Office: बिना प्रमोशन के छोटे बजट की फिल्म ने किया कमाल, जानें 7 दिनों की धुआंधार कमाई

Kantara Box Office Collection: ऋषभ शेट्टी की फिल्म Kantara ने टिकट खिड़की पर धमाकेदार कमाई कर ली है. Diwali पर इसकी कमाई और भी बढ़ने वाली है.

Latest News
Kantara Box Office: बिना प्रमोशन के छोटे बजट की फिल्म ने किया कमाल, जानें 7 दिनों की धुआंधार कमाई

Kantara Box Office Collection: कांतारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kantara Box Office Collection: इन दिनों बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक कन्नड फिल्म 'कांतारा' (Kantara) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि मेकर्स ने इसे दूसरी भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है. इसके बाद फिल्म, हिंदी वर्जन में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस को लेकर जो लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है, उसे देखकर जाहिर है कि इसे पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी का जबरदस्त फायदा मिल रहा है.

Kantara, Box Office पर कर रही धमाल

'कांतारा' का हिंदी वर्जन, 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आया था. फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' भी रिलीज हुई थी. सिर्फ यही सिनेमाघरों में 'विक्रम वेधा' और 'पोन्नियिन सेलवन' सिनेमाघरों में पहले से ही लगी हुई थी. इन सबके बावजूद छोटे बजट की फिल्म 'कांतारा' को ताबड़तोड़ दर्शक मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kantara देखकर Kangana Ranaut का हुआ ऐसा हाल, बताया थिएटर में क्या कह रहे थे लोग?

ना प्रमोशन और ना ही सोलो रिलीज

'कांतारा' को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि 'हिंदी में फिल्म को सोलो रिलीज नहीं मिला, साथ ही इसका प्रमोशन ना के बराबर था... वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी है कि जिसकी वजह से इसके टिकटों की बिक्री में भारी इजाफा हुआ. वीकडेज  में फिल्म का प्रदर्शन कमाल का है'.

ये भी पढ़ें- Kantara: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म, रीमेक को लेकर Rishabh Shetty ने कही बड़ी बात

जानिए अब तक की कमाई

इस फिल्म ने पूरे हफ्ते धमाकेदार कमाई की है, वहीं अब ट्रेड एक्सपर्ट दिवाली की छुट्टियों में फिल्म की कमाई बढ़ने के कयास लगा रहे हैं. 'कांतारा' के हिंदी वर्जन ने पहले शुक्रवार को 1.27 करोड़ कमाए और इसके दूसरे दिन शनिवार को 2.75  करोड़, रविवार को 3.5 करोड़, सोमवार को 1.75 करोड़, मंगलवार को 1.88 करोड़, बुधवार को 1.95 करोड़ और गुरुवार को 1.90 करोड़ का कलेक्शन किया है. 'कांतारा' ने वर्ल्डवाइड, 170 करोड़ कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement