Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karthikeya 2: 15 करोड़ में बनी इस फिल्म को Aamir Khan भी नहीं कर सके पीछे, 100 करोड़ की क्लब में हुई शामिल

Karthikeya 2 Box Office: एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं वही तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikey 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलाव कायम रखा है. निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

Latest News
Karthikeya 2: 15 करोड़ में बनी इस फिल्म को Aamir Khan भी नहीं कर सके पीछे, 100 करोड़ की क्लब में हुई शामिल

Karthikeya 2 : कार्तिकेय 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Karthikeya 2 Box Office: अभिनेता निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की हाल ही में रिलीज कार्तिकेय 2 (Karthikey 2) एक जबरदस्त हिट के रूप में उभरी है. निखिल सिद्धार्थ ने बुधवार को ऐलान किया कि उनकी फिल्म ने आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है, जिसके साथ ही यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बन गई है. विनायक चतुर्थी के शुभ अवसर पर, इंस्टाग्राम पर निखिल ने लिखा, "हमने आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. कार्तिकेय 2 को पूरे भारत और दुनिया भर में फैंस का प्यार मिल रहा है."

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मुझे एहसास है कि आप सभी ने फिल्म और हम पर प्यार और स्नेह बरसाया है. इसे बनाये रखने के लिए हम हमेशा कोशिश और मेहनत करेंगे."

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha को पछाड़ रही है ये South Film, हाउसफुल हुए कई शोज

फिल्म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन दिखा रही है. हिंदी पट्टी में दर्शकों के बीच भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, यहां तक कि बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी इस फिल्म को सराह चुके हैं.

हाल ही में, निखिल सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमें कहा गया था कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने कार्तिकेय 2 की टीम से मुलाकात की और उसकी सराहना की. अभिनेता ने इस पल को खुद के लिए और अपनी पूरी टीम के लिए एक सम्मान माना.

 

 

ये भी पढ़ें - हिंदी के दर्शकों के बीच तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय 2' का बजा डंका, दो हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

फिल्म की जबरदस्त सफलता ने कई लोगों को सरप्राइज किया है. हिंदी में इस फिल्म को 50 थिएटरों के साथ शुरूआती तौर पर रिलीज किया गया था. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिलती गई जिसके कारण कार्तिकेय 2 की अधिक स्क्रीनिंग होने लगी. इन दिनों यह फिल्म पूरे हिंदी बेल्ट में 3,000 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement