Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katappa ने राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी संग किया डांस, Sathyaraj- AG Perarivalan का वीडियो वायरल

Sathyaraj, AG Perarivalan: बाहुबली फेम कटप्पा (Kattappa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो राजीव गांधी हत्याकांड में दोषी पाए गए एजी पेरारिवलन के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों मिलकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Katappa ने राजीव गांधी ह�त्याकांड के दोषी संग किया डांस, Sathyaraj- AG Perarivalan का वीडियो वायरल

Sathyaraj, AG Perarivalan: सत्यराज, एजी पेरारिवलन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sathyaraj, AG Perarivalan: बाहुबली के 'कटप्पा' (Kattappa) फेम अभिनेता सत्यराज अपने एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी पहचाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते दिखाई दिए हैं. वहीं, हाल ही में अभिनेता सत्यराज फिर से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के दोषी के साथ एक मंच शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें एजी पेरारिवलन ने हाल ही में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. ये ईवेंट पेरारिवलन ने अपने माता-पिता से जुड़े किसी खास दिन को सेलीब्रेट करने के लिए सेलीब्रेशन रखा था. इस पार्टी में कई अहम लोगों के साथ-साथ साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता सत्यराज भी पहुंचे थे. वहीं, इस ईवेंट स सामने आए वीडियो से जाहिर है कि पेरारिवलन के साथ सत्यराज का रिश्ता कितना गहरा है.

ये भी पढ़ें- Jr NTR की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, इन Photos में देखें South Superstar की प्यारी सी फैमिली

 

 

हाल ही में पेरारिवलन की पार्टी से एक वीडियो सामने आया है. इस पार्टी में पेरारिवलन और सत्यराज एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों इस वीडियो में ढ़ोल की ताल पर थिरक रहे हैं. वहीं, इस वीडियो से साफ झलक रहा है कि सत्यराज और पेरारिवलन की बॉन्डिंग कैसी है. वहीं, दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसे देखकर कई लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda ने लाइगर के प्रमोशन को बीच में छोड़ा, इस वजह से उठाया ये कदम

बता दें कि पेरारिवलन राजीव गांधी हत्याकांड में दोषी पाए जाने के बाद 31 साल जेल की सजा काटकर आए हैं. पेरारिवलन को 11 जून 1991 में उसके घर से गिरफ्तार किया गया था, तब उनकी उम्र महज 19 साल थी. वहीं, इसके बाद उनके अच्छे बर्ताव को देखकर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 9  मार्च 2022 को बरी कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement