Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harish Rai: KGF के 'रॉकी भाई' के 'चाचा कासिम' दाढ़ी से छुपाते हैं अपना कैंसर, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

KGF के एक्टर Harish Rai गले की कैंसर से पीड़ित हैं. उन्होंने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, लेकिन वह इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर सके.

Latest News
Harish Rai: KGF के 'रॉकी भाई' के 'चाचा कासिम' दाढ़ी से छुपाते हैं अपना कैंसर, इला�ज के लिए नहीं हैं पैसे

Harish Rai : हरीश राय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Harish Rai: केजीएफ (KGF) फेम एक्टर हरीश राय (Harish Rai) ने यश (Yash) स्टारर केजीएफ 1 और 2 में देखा गया था. अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह गले के कैंसर (Cancer) से जूझ रहे हैं. कन्नड़ स्टार ने इस बारे में बात की कि वह इस साल की शुरुआत में केजीएफ 2  (KGF 2) की शूटिंग के दौरान अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी से दर्शकों से कैंसर के सूजन छुपाया है. 

हरीश राय ने यूट्यूबर गोपी गौडरू से कहा, "परिस्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजें आपसे दूर ले जा सकती हैं. कोई भाग्य नहीं बचता है. मैं तीन साल से कैंसर से पीड़ित हूं. एक यह भी कारण है कि मेरी लंबी दाढ़ी थी. जब मैं केजीएफ की शूटिंग कर रहा था मैंने गर्दन की सूजन को छिपाने के लिए लंबी दाढ़ी का सहारा लिया.

ये भी पढ़ें - Karthikeya 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, आरआरआर स्टार ने यूं की तारीफ

उन्होंने कहा कि वह इस दौरान पैसे की तंगी झेल रहे हैं. वित्तीय संकट का सामना करने के बारे में एक्टर ने कहा, "मैंने अपनी सर्जरी बंद करा दी क्योंकि मेरे पास इसके लिए पैसा नहीं थे. मैंने फिल्मों के रिलीज होने तक इंतजार किया. अब जब मैं कैंसर के चौथे स्टेज में हूं, चीजें बदतर होते जा रहे हैं."

हरीश ने कहा कि उन्होंने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, लेकिन वह इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर सके. हालांकि, अभी भी उन्हें वित्तीय मदद की जरूरत हैं, क्योंकि कैंसर के इलाज ने उनके महीने का बिल 3 लाख रुपये है. 

ये भी पढ़ें - Puneeth Rajkumar के नाम पर स्कूली बच्चों ने बनाई सेटेलाइट, जानिए कब की जाएगी लॉन्च?

कन्नड़ स्टार ने केजीएफ 1 और केजीएफ 2 के अलावा बैंगलोर अंडरवर्ल्ड, धन धना धन, और नन्ना कनासीना हूव सहित फिल्मों में एक्टिंग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement