Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thalapathy Vijay की Leo ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग से ही फिल्म हुई मालामाल

Leo Box Office: Thalapathy Vijay स्टारर फिल्म लियो अगले महीने रिलीज होने वाली है पर उससे पहले ही फिल्म धमाल मचा रही है.

Latest News
Thalapathy Vijay की Leo ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग से ही फिल्म हुई मालामाल

Leo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म लियो (Film Leo) इन दिनों काफी चर्चा में है. लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है. ऐसे में अब इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. ऐसे में जो आंकड़े (Leo Advance Booking) सामने आए हैं उनकी मानें तो फिल्म न केवल एक शानदार शुरुआत का इशारा कर रही है बल्कि कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. 

थलपति विजय की फिल्म लियो की एडवांस बुकिंग विदेशों में धूम मचा रही है और यूके के नंबर इसे टॉप रेटेड फिल्म चार्ट की ओर बढ़ा रहे हैं. लियो एडवांस बुकिंग में पहले ही रजनीकांत की जेलर को पछाड़कर यूके में नंबर 1 कॉलीवुड ओपनर बन चुकी है. ये फिल्म यूके में टॉप भारतीय ओपनर्स में शामिल हो गई है, वो भी अभी तक रिलीज हुए बिना.

फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी और इस अगर यूंही कमाई चलती रही तो ये हर मौजूदा रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए सफल हो जाएगी. वहीं ये फिल्म अमेरिका में भी धमाल मचा रही है. 

सामने आए आंकड़ों की बात करें तो अमेरिका में इसके प्रीमियर शो की कमाई पहले ही 100K अमेरिकी डॉलर को पार कर चुकी है. ट्रेड वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 130K अमेरिकी डॉलर मूल्य के लगभग 5800 टिकट बेचे हैं.

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay की Leo के गाने पर मचा बवाल, शराब से लेकर तंबाकू का किया इस्तेमाल, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

वहीं इस पैन इंडिया फिल्म की टक्कर कई फिल्मों से होगी. सिनेमाघरों में इस समय हिंदी फिल्मों में से गदर 2, जवान और फुकरे 3 कमाल कर रही है.

बता दें कि लियो लोकेश कनगराज की पांचवीं निर्देशित फिल्म. थलपति विजय के अलावा फिल्म में तृषा, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैथ्यू थॉमस, मैसस्किन और कई अन्य एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. वहीं एक्शन के अलावा इसमें सस्पेंस से भी भरा है.

ये भी पढ़ें: Thalapathy 68: धमाकेदार होगी Thalapathy Vijay की ये फिल्म, अनाउंसमेंट वीडियो ने मचाया तहलका, जानें कब होगी रिलीज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement