Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu की लाडली Sitara ने छोटी सी उम्र में दिखाई बड़ी दरियादिली, दान में दी पहली सैलरी, जीत लिए करोड़ों दिल

तेलुगु सुपरस्टार Mahesh Babu और नम्रता की बेटी Sitara ने छोटी सी उम्र में वो कर के दिखाया है जिसे जानकर आपको भी उनपर गर्व होगा. सितारा ने अपनी पहली सेलेरी को दान में दे दिया है. इसके बाद उनकी काफी तारीफें हो रही हैं.

Latest News
Mahesh Babu की लाडली Sitara ने छोटी सी उम्र में दिखाई बड़ी दरियादिली, दान में दी पहली सैलरी, जीत लिए करोड़ों दिल

Mahesh Babu Daughter Sitara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की तो चर्चा आए दिन होती है पर इस बार उनकी बेटी सितारा (Mahesh Babu Daughter Sitara) खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सितारा ने अपना पहला ऐड शूट किया. एक ज्वेलरी ब्रांड के इस शूट की फोटोज काफी ट्रेंड भी कर रही थीं. इस शूट के लिए उन्हें भारी भरकम रकम दी गई थी. वहीं खबर है कि सितारा ने अपनी इस पहली सैलेरी (Mahesh Babu Daughter Sitara salary) को दान में दे दिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस जमकर सितारा की तारीफ कर रहे हैं.  

आईएएनएस की रिपोर्ट के मानें तो तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और नम्रता की बेटी सितारा घट्टमनेनी ने कहा कि उन्होंने एक ऐड से मिली अपनी पहली सैलरी एक चैरिटी में दे दी थी. एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए 'प्रिंसेस' नाम की शॉर्ट फिल्म में सितारा नजर आई थीं. सितारा ने अपनी मां नम्रता घट्टमनेनी के साथ हैदराबाद के एक पांच सितारा होटल में अपने नाम पर एक कलेक्शन के लिए लुक बुक भी लॉन्च की थी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू की 11 साल की बेटी सितारा को पहली तनख्वाह के तौर पर 1 करोड़ रुपये मिले हैं. वो पीएमजे ज्वेल्स का चेहरा बन गई हैं और उनका कलेक्शन टाइम स्क्वायर पर भी दिखाया गया था. सितारा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें फिल्में देखना पसंद है और उनमें एक्टिंग करने में उनकी बहुत रुचि है और यह आत्मविश्वास उन्हें अपनी मां से मिला है.

सितारा ने आगे बताया कि उनके पिता टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में लॉन्च किए गए सिग्नेचर ज्वेलरी कलेक्शन को देखकर बहुत खुश थे और जब उन्होंने ऐड का वीडियो देखा तो वो भावुक हो गए.

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu की बेटी Sitara ने 10 की उम्र में दिखाया कमाल, हाथ लगा बड़ा ऑफर, Suhana Khan जैसे स्टारकिड्स को छोड़ा पीछे

महेश बाबू की लाडली बेटी सितारा साउथ की सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. सितारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और यहां आए दिन अपनी तस्वीर या वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सितारा कई फोटोशूट भी करवा चुकी हैं और उनकी क्यूटनेस इंटरनेट पर सबका दिल भी जीत चुकी है.

बता दें कि सितारा महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu की बेटी Sitara ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement