Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu की बेटी Sitara ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा Video

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Latest News
Mahesh Babu की बेटी Sitara ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को भला कौन नहीं जानता? एक्टर ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ केवल साउथ ही नहीं, दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं, उनकी लाडली बेटी सितारा (Sitara) भी साउथ की सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. सितारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और यहां आए दिन खुद से जोड़ी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक्टर की बेटी ने एक बार फिर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, सितारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ही पिता की फिल्म 'अथाडू' के क्लासिक नंबर 'पिल्लगली' पर जबरदस्त डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इधर जैसे ही फैंस की नजर स्टार किड के इस वीडियो पर पड़ी तो वे भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाए. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सितारा की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Mahesh Babu को रोते देख भावुक हुए फैंस, पिता Krishna Garu Funeral से सामने आया वीडियो

यहां देखें वीडियो-

 

 

है ना कमाल? आपको बता दें कि सितारा की उम्र महज 10 साल है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद साफ कहा जा सकता है कि इतनी छोटी उम्र में भी उनके अंदर टैलेंट कूट-कूटकर भरा है. वीडियो में सितारा के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन्स देखकर भी फैंस हैरान हैं. यही वजह है कि कई लोगों ने तो उन्हें आने वाले समय की सुपरस्टार तक बता डाला है. 

यह भी पढ़ें- Pawan Kalyan-Mahesh Babu के बीच टक्कर में किसने मारी बाजी? स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में मचा था कोहराम

इधर, महेश बाबू ने भी अपनी लाडली बेटी के इस वीडियो को शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'तुम्हारी आंखों में ये जो शरारत है… वो मुझे तुम्हारे डांस की छोटी-छोटी खुशियों को शेयर करने पर मजबूर करती है.' 

बता दें कि सितारा महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement