Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malayalam Actress Sowmya ने तमिल निर्माता पर लगाया रेप का आरोप, उबरने में लगे 30 साल

मलयालम एक्ट्रेस सौम्या (Sowmya) ने अब एक तमिल डायरेक्टर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है और यहां तक कि उन्होंने उनके साथ सेक्स स्लेव जैसा बर्ताव करने का भी आरोप लगाया है. 

Latest News
Malayalam Actress Sowmya ने तमिल निर्माता पर लगाया रेप का आरोप, उबरने में लगे 30 साल

Malayalam Actress Sowmya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों मलयालम फिल्म इंडस्ट्री काफी चर्चा में है. जस्टिस हेमा कमेटी (Justice Hema Committee) की रिपोर्ट सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री की कई महिला कलाकार आगे आकर अपने साथ हुए योन उत्पीड़न को लेकर खुलासे किए और कई दिग्गज एक्टर और निर्माताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मलयालम एक्ट्रेस सौम्या (Sowmya) ने अब एक तमिल डायरेक्टर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है और यहां तक कि उन्होंने उनके साथ सेक्स स्लेव जैसा बर्ताव करने का भी आरोप लगाया है. 

दरअसल, न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू में सौम्या ने आरोप लगाया है कि निर्माता की पत्नी घर पर नहीं थी तो उन्होंने मुझे किस किया. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने उनकी एक फिल्म में एक्टिंग करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें जरूरी महसूस हुआ, लेकिन उन्होंने यह भी माना कि वह अपनी पहली मुलाकात के बाद भी उस आदमी के साथ सहज नहीं थी.

यह भी पढ़ें- Hema Committee रिपोर्ट से लेकर AMMA से इस्तीफा देने तक, Mohanlal ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

पुलिस को दी सौम्या ने जानकारी

सौम्या ने निर्देशक का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने केरल सरकार द्वारा गठित स्पेशल पुलिस टीम को उस व्यक्ति की पहचान बताने की बात कही है. टीम फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न मामलों की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Justice Hema Committee की एक ऐसी रिपोर्ट जिसने कटघरे में खड़ी कर दी पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सौम्या ने कहा,'' एक दिन जब उसकी पत्नी आसपास नहीं थी, इस आदमी ने मुझे अपनी बेटी कहते हुए किस किया. मैं पूरी तरह से फ्रीज हो गई. मैं अपने दोस्तों को बताना चाहती थी, लेकिन नहीं कर सकती थी, मुझे यह सोचकर शर्म आ रही थी और मुझे लग रहा था कि मैंने कुछ गलत किया है और इस आदमी के साथ अच्छा व्यवहार करना मेरा दायित्व है. 

सौम्या ने लगाया रेप का आरोप

सौम्या ने आगे बताया कि, '' इसलिए मैंने प्रैक्टिस के लिए, डांस रिहर्सल के लिए जाना जारी रखा. हर दिन मैं वापस जाती थी और धीरे-धीरे, इस आदमी ने मेरे शरीर का पूरी तरह से अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया. कुछ प्वाइंट पर उसने मेरे साथ जबरदस्ती की, इसलिए उसने बलात्कार किया, जब मैं कॉलेज में थी, तब यह करीब एक साल तक चलता रहा. 

30 साल लगे इस हादसे से उबरने में

सौम्या ने दावा किया कि निर्देशक ने उसके साथ गलत किया और उनके साथ मारपीट की. एक्ट्रेस ने दावा किया कि हादसे से उबरने और ठीक होने में उन्हें 30 साल लग गए. उन्होंने कहा मैं बचे लोगों को ऐसे सभी गलत बर्ताव की रिपोर्ट करने के लिए मोटिवेट करती हूं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement