Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिना हिरोइन वाली इस 20 करोड़ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई, अब OTT पर खूब हो रही ट्रेंड

साउथ की इस फिल्म ने दुनियाभर में अपना डंका बजा दिया है. महज 20 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन तो किया ही पर अब ये ओटीटी पर भी ट्रेंड कर रही है.

Latest News
article-main

Manjummel Boys

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे पर इस साल साउथ की कई फिल्में रिलीज हुईं. कई फिल्मों को जनता का काफी प्यार मिला. इसी में से एक है मलयालम फिल्म 'मंजुम्मल बॉयज' (Manjummel Boys) जो थिएटर में जलवा दिखाने के बाद अब ओटीटी (Manjummel Boys at Disney plus Hotstar) पर राज कर रही है और ये लोगों को काफी पसंद आ रही है. ये सर्वाइवल ड्रामा ब्लॉकबस्टर फिल्म हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज हुई है. ऐसे में की हर जगह तारीफ हो रही है.

मंजुम्मल बॉयज ने थिएटर्स में गदर काटी थी. इसके बाद ये फिल्म 5 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई. ओटीटी पर आते ही ये फिल्म ट्रेंड होने लगी और इसको लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए. यह 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म है. इसके साथ ही ये विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म भी है.

नहीं है कोई फीमेल एक्ट्रेस 

इस फिल्म की कहानी और इसके सितारों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है. चिदंबरम निर्देशन में बनी इस फिल्म में सौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस. पोडुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल जैसे कलाकारों नजर आए. वहीं फिल्म में फीमेल लीड एक्ट्रेस नहीं है पर इस बात की कमी लोगों को नहीं खल रही है.


ये भी पढ़ें: इन ब्‍लॉकबस्‍टर मलयालम फिल्‍मों ने खूब काटा गदर, OTT पर हिंदी में हैं मौजूद


कमाई के मामले में तोड़ा रिकॉर्ड

Manjummel Boys इस साल की सबसे ज्यादा ग्रॉसिंग वाली मलयालम फिल्म रही है. इसने कुल 241 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं इसका बजट 15-16 करोड़ था. ऐसे में इस फिल्म ने अपने लागत का 10 गुना से ज्यादा बॉक्स ऑफिस से कमा लिया है. इस तरह यह मलयालम की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.


ये भी पढ़ें: 2024 में आईं ये 9 धांसू फिल्में, किसी ने 200 करोड़ किए पार, तो कुछ चूक गईं


सच्ची घटना पर आधारित है Manjummel Boys

ये फिल्म 2006 में हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित. फिल्म कोच्चि के पास मंजुम्मेल के छोटे से शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोडाईकनाल में छुट्टियां मनाने जाते हैं. तभी उन्हें कुछ ऐसी चीजों का सामना करना पड़ जाता है जिससे उनकी हैप्पी हॉलीडे ट्रिप एक बुरे सपने में बदल जाती है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement