Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति के सामने इस एक्ट्रेस ने किया था एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल, फिर खुद किया था गुनाह कबूल

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने पति के सामने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल किया था. इसके बाद अपना गुनाह पुलिस स्टेशन में जाकर कबूल किया था.

Latest News
पति के सामने इस एक्ट्रेस ने किया था एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल, फिर खुद किया था गुनाह कबूल

S devi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने पति के सामने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल किया था. इसके बाद अपना गुनाह पुलिस स्टेशन में जाकर कबूल किया था.  दरअसल, हम बात कर रहे हैं तमिल एक्ट्रेस एस देवी (S Devi) की, जिन्होंने हैरान करने वाला जुर्म कबूल किया था. एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने मर्डर किया है और मर्डर करने के बाद जब वह थाने पहुंची थी तो वहां मौजूद लोग ये बात सुन हैरान रह गए थे.  उसके बाद एक्ट्रेस के द्वारा किए गए इन दावों की जांच हुई और कई हैरान करने वाली चीजें सामने आईं. 

साल 1977-78 के आसपास चेन्नई में जन्मी एस देवी एक मिडिल परिवार से ताल्लुक रखती थीं. घर में आर्थिक मदद करने के लिए उन्होंने फिल्मों और टीवी शो में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. एक जूनियर कलाकार के रूप में उन्होंने 25 से भी ज्यादा मलयालम और कन्नड़ टीवी शो में काम किया, हालांकि उनकी भूमिकाएं कुछ ही मिनटों की होती थीं, जिसके कारण उन्हें कभी कोई खास पहचान हासिल नहीं हुई.

वहीं, ये कुछ साल 2012 के आसपास की बात है, जब एस देवी एक टीवी शो के सेट पर पहुंची थी और उनकी मुलाकात एम रवि से हुई थी, जो कि उनसे 6 साल छोटे थे. मदुरै के रहने वाले एम रवि काम की तलाश में चेन्नई आए थे. चेन्नई में रहने के दौरान रवि ने एक टीवी शो में तकनीशियन के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था, तभी वो और एस देवी मिले थे. सेट पर ज्यादातर समय एक साथ बिताने के कारण एस देवी की एम रवि के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों अक्सर टीवी शो में काम पाने में एक दूसरे की मदद भी किया करते थे.

यह भी पढ़ें- Malayalam Actress Sowmya ने तमिल निर्माता पर लगाया रेप का आरोप, उबरने में लगे 30 साल

6 साल तक चला रवि और देवी का अफेयर

लंबी दोस्ती के बाद एस देवी एम रवि को पसंद करने लगीं. एक दिन रवि ने उससे अपने प्यार का इजहार किया और शादीशुदा होने के बावजूद एस देवी ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया. दोनों अक्सर ही सेट पर साथ रहते और परिवार से छिपकर मिलते थे. दोनों का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 6 साल तक चला था, लेकिन फिर एक दिन एस देवी के पति शंकर को इस रिश्ते के बारे में पता चल गया था.

यह भी पढ़ें- OTT स्टार साउथ एक्टर को जड़ चुकी है थप्पड़, छोटे रोल से की इंडस्ट्री में शुरुआत, आज है करोड़ों की मालकिन

रिश्ता खत्म कर देवी ने बदल लिया था घर

एस देवी और रवि के रिश्ते के बारे में पता चलने पर शंकर काफी नाराज था और उसने घर में खूब हंगामा खड़ा किया. एस देवी के पति ने उससे कहा कि अगर उसने रवि को नहीं छोड़ा तो उसे बहुत बुरे परिणाम भुगतने होंगे. एक दिन देवी ने रवि को मिलने के लिए बुलाया और कहा कि वह यह रिश्ता और नहीं रख सकती, लेकिन रवि ने इससे साफ इनकार कर दिया. वह चाहता था कि देवी अपने पति को तलाक देकर उससे शादी कर ले. हालांकि देवी रिश्ता खत्म करने पर अड़ी हुई थी. लेकिन कई कोशिशों के बाद भी रवि नहीं माना. जिसके बाद रवि से छुटकारा पाने के लिए देवी के पति ने अपना घर बदल लिया, क्योंकि रवि कई बार उनके घर पहुंच जाता था. वह चेन्नई के कोलाथुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे, जहां देवी की बहन भी रहती थी. 

रवि ने की देवी की तलाश

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तेनाम्पेट में फर्नीचर का एक छोटा सा बिजनेस चलाने वाली एस देवी के पति ने उनके टीवी शो में काम करने पर बैन लगा दिया था. वह नहीं चाहता था कि देवी घर छोड़कर दोबारा रवि से मिले. उन्गोंने देवी को एक सिलाई मशीन दिलवाई ताकि वह घर पर ही सिलाई का काम करके पैसे कमा सके. हालांकि 2019 में रवि देवी की तलाश में कोलाथुर पहुंच गया. रात करीब डेढ़ बजे वह देवी की बहन लक्ष्मी के घर में पहुंचा. लक्ष्मी से मिलते ही रवि गिड़गिड़ाने लगा और देवी से मिलवाने की जिद की. उसके बाद लक्ष्मी ने देवी को सारी बात बताई और वह रवि से मिली. देवी अपने पति के साथ रवि से मिलने कोलाथुर पहुंची. 

हथौड़े से की देवी ने रवि की हत्या

जिसके बाद देवी से मिलते ही रवि वापस से उसके साथ रहने की बात करने लगा, लेकिन देवी के पति, उसकी बहन और जीजा ने समझाने की कोशिश की. हालांकि बात बिगड़ गई और उनके बीच बहस शुरू हो गई. उसके बाद देवी ने गुस्से में आकर पास पड़े हथौड़े से रवि के सिर पर जोरदार वार किया, जिससे उसके सिर में चोट लग गई, लेकिन देवी उसके बाद भी नहीं रुकी और गुस्से में लगातार उसे मारती रही. 

पुलिस स्टेशन जाकर देवी ने किया गुनाह कबूल

रवि की हत्या के बाद देवी घंटो तक शव के पास बैठी और उसके बाद वह अगली सुबह राजमंगलम पुलिस स्टेशन पहुंची. जहां पर उसने अपना गुनाह कबूल किया और आत्मसमर्पण कर दिया. देवी के द्वारा शेयर की गई जानकारी के आधार पर पुलिस कोलाथुर में एस देवी की बहन के घर पहुंची. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो रवि की सांसे चल रही थी. पुलिस उसके बाद उसे किलपौक मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था. 

जेल में सजा काट रही देवी

अगले दिन रवि का पोस्टमार्टम हुआ, जिससे उसकी मौत का कारण सिर पर चोट लगना और हद से ज्यादा खून का बह जाना बताया गया. पुलिस ने एस देवी को हत्या का दोषी माना और मामला दर्ज किया. हालांकि पुलिस जांच में पता चला कि रवि की हत्या में एस देवी के साथ उसके पति शंकर, बहन लक्ष्मी और उसका पति भी शामिल था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये चारों अब हत्या के आरोप में सजा काट रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement