Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्टर Darshan को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट, अधिकारियों ने दिया 32 इंच का टीवी

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन (Darshan) को जेल में कई सुविधाएं मिलने के बाद अब 32 इंच का टीवी भी मुहैया करवाया जाएगा.

Latest News
एक्टर Darshan को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट, अधिकारियों ने दिया 32 इंच का टीवी

Kannada Actor Darshan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन (Darshan) इन दिनों रेणुका स्वामी के अपहरण और हत्या के आरोप में जेल में बंद है. इस मामले में 15 लोग भी शामिल हैं. हालांकि जेल में भी उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. दरअसल, एक्टर को जेल अधिकारियों ने गणेश चतुर्थी के त्योहार के मौके पर एक्टर को एक टीवी दिया है. 

सूत्रों ने बताया कि जेल अधिकारियों ने शनिवार की सुबह दर्शन की कोठरी में 32 इंट का टीवी लगाने की इजाजत दे दी है. दर्शन ने पिछले हफ्ते जेल में अधिकारियों से एक टीवी लगाने की रिक्वेस्ट की थी, जिसमें कहा गया था कि वह अपने मामले में आरोपपत्र दाखिल करने के संबंध में समाचार देखना चाहता है और यह जानना के लिए एक्साइटेड है कि बाहरी दुनिया में क्या हो रहा है.

यह भी पढ़ें- हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए कन्नड़ एक्टर Darshan, पुलिस ने की पूछताछ

दर्शन को मिलेगा टीवी

सूत्रों ने कहा कि जेल में गाइडलाइन के अनुसार एक टीवी उपलब्ध कराने का प्रावधान है और देरी इसलिए हुई क्योंकि टीवी की मरम्मत की जानी थी. जेल अधिकारियों ने पहले सर्जिकल कुर्सी के लिए दर्शन की रिक्वेस्ट को स्वीकार किया था, क्योंकि उन्हें अपनी सेल में मौजूद इंडियन टॉयलेट का इस्तेमाल करने में मुश्किल हो रही है. दर्शन ने फोन कॉल करने की भी रिक्वेस्ट की थी, जिसकी उन्हें इजाजत दे दी गई. 

आरोप पत्र दाखिल होने के बाद चिंता में दर्शन

उन्होंने कहा कि कैदी के अपने प्राइवेट अकाउंट में 35 हजार रुपये जमा थे और उसने जेल कैंटीन से ऑर्डर की गई चाय और कॉफी पर 735 रुपये खर्च किए थे. सूत्रों से पता चला कि दर्शन अपने खिलाफ आरोप पत्र दाखिल होने के बाद दबाव में है और परिणामों को लेकर काफी चिंता में है.

यह भी पढ़ें- हिट फिल्मों की क्वीन थी ये हसीना, शादीशुदा एक्टर संग अफेयर ने बर्बाद किया करियर

रेणुकास्वामी को खिलाया गया नॉनवेज

इस बीच आरोप पत्र में कैद के दौरान दर्शन के द्वारा रेणुका स्वामी पर गई बेरहमी का खुलासा हुआ है. इसमें साफ तौर पर कहा गया है कि दर्शन और अन्य आरोपियों ने रेणुकास्वामी को मांसाहारी भोजन खाने के लिए मजबूर किया है, यह जानते हुए भी कि वह शाकाहारी थे. जब रेणुकास्वामी ने बिरयानी थूक दी, तो दर्शन ने खाना थूकने के लिए डांटते हुए उसे लात मार दी थी. 

रेणुका स्वामी को मारे लात घूंसे

रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्शन ने उन्हें बार बार लात मारी, जबकि रेणुकास्वामी का खून बह रहा था और वह गंभीर रूप से घायल थे. बाद में दर्शन ने वही जूते पहनकर मैसूरु शहर की यात्रा की, जिन पर रेणुकास्वामी के खून के निशान थे. हालांकि जब पुलिस ने अगली सुबह दर्शन को गिरफ्तार किया, तो उसने अलग जोड़ी जूते पहने हुए थे. होटल के कर्मचारियों ने उनके खून से सने जूते और अन्य सामान पैक करके बेंगलुरु में दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी के घर पर भेज दिए थे. 

जूते में मिला रेणुकास्वामी का खून

बाद में पुलिस ने विजय लक्ष्मी के घर से दर्शन का सारा सामान जब्त कर लिया. सूत्रों ने कहा कि दर्शन के जूते पर खून का दाग हत्या में उसके शामिल होने के लिए एक बहुत जरूरी सबूतों में से एक है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement