Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Muttiah Muralitharan के बर्थडे पर फैंस को बड़ा सरप्राइज, बायोपिक '800' का फर्स्ट लुक रिलीज

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) के 51वें बर्थडे पर क्रिकेटर की बायोपिक '800' का फर्स्ट लुक (800 Poster) जारी कर दिया है.

Muttiah Muralitharan के बर्थडे पर फैंस को बड़ा सरप्राइज, बायोपिक '800' का फर्स्ट लुक रिलीज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपनी गेंदों से बड़े से बड़े बल्लेबाज के भी छक्के छुड़ाने वाले मशहूर क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) आज यानी 17 अप्रैल को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' का फर्स्ट लुक (800 Poster) जारी कर दिया है. बता दें कि पहले पर्दे पर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) द्वारा क्रिकेटर की कहनी दिखाने की बात कही जा रही थी. हालांकि, अब मधुर मित्तल (Madhur Mittal) इस बेहद खास किरदार को निभाते हुए नजर आने वाले हैं. मधुर को ऑस्कर विनिंग फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में उनके कमाल के अभिनय के लिए जाना जाता है. ऐसे में 800 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना और बढ़ गई है.

एमएस श्रीपति निर्देशित इस फिल्म को तमिल, तेलुगू समेत हिंदी में भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्ममेकर ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, आज मुथैया मुरलीधरन के बर्थडे के मौके पर इसका पहला मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है. 

यहां देखें पोस्टर-

 

 

बता दें कि क्रिकेटर की फिल्म का नाम उनकी कुल टेस्ट विकेट पर रखा गया है. हालांकि, 'फिल्म '800' मुथैया के करियर से अलग उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अहम पहलुओं पर भी प्रकाश डालते हुए नजर आएगी. श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की गिनती दुनिया के बेहतरीन स्पिनर्स की लिस्ट में की जाती है. मुथैया ने अपने करियर में कई ऐसे विश्वरिकॉर्ड बनाए हैं, जिन्हें तोड़ना काफी मुश्किल है. साल 2017 में मुरलीधरन आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले श्रीलंका के पहले गेंदबाज बने थे.

यह भी पढ़ें- KGF 2 की पहली एनिवर्सरी पर मेकर्स ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, दे डाली KGF 3 की हिंट

साल 2014 में क्रिकेटर ने सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्स को पीछे छोड़ा. इसके अलावा साल 2007 में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न से आगे निकलते हुए मुथैया टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनें. कामयाबी का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, करीब 2 साल बाद मुथैया मुरलीधरन ने अपने ही देश की राजधानी कोलंबो में भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का विकेट लेते हुए एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 502 विकेट पूरे किए. इसके साथ ही उन्होंने वसीम अकरम के रिकॉर्ड को तोड़ कर नया कीर्तिमान स्थापित किया था. यही वजह है कि अपनी मेहनत और लगन से सफलता को कदमों तक ले आने वाले मुथैया मुरलीधरन से जुड़ी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: जहां पर हुईं 178 हत्याएं, उसी खतरनाक लोकेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग, जानें क्या है पूरी प्लानिंग?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement