Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुश्किल में फंसे Nagarjuna, इस मामले में एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, यहां है पूरा मामला

तेलंगाना पुलिस ने एक्टर Nagarjuna के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है. उनपर अवैध तरीके से जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया गया है.

Latest News
मुश्किल में फंसे Nagarjuna, इस मामले में एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, यहां है पूरा मामला

Nagarjuna नागार्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पिछले दिनों साउथ एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) अपने हैदराबाद के एन-कन्वेंशन सेंटर को लेकर चर्चा में थे. उनके इस कन्वेंशन सेंटर पर कुछ दिन पहले तोड़फोड़ हुई थी जिससे एक्टर काफी नाराज भी थे. उनपर अवैध रूप से जमीन पर अतिक्रमण (Nagarjuna land encroachment) करने का आरोप लगाया गया था. ऐसे में अब एनजीओ जनम कोसम मनसाक्षी फाउंडेशन के अध्यक्ष कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

आज हैदराबाद के माधापुर पुलिस स्टेशन में नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है. ये शिकायत एनजीओ जनम कोसम मनसाक्षी फाउंडेशन के अध्यक्ष कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी ने दर्ज कराई है. रेड्डी ने आरोप लगाया है कि नागार्जुन ने सैकड़ों करोड़ की जमीन पर अवैध रूप से एन कन्वेंशन सेंटर का निर्माण किया है. 

भास्कर रेड्डी के अनुसार, एक्टर कई सालों से अतिक्रमण की गई जमीन से अवैध रूप से भारी मात्रा में राजस्व अर्जित कर रहे हैं. उन्होंने इन कथित उल्लंघनों के लिए नागार्जुन के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है, जिसमें उनकी गिरफ्तारी भी शामिल है. फिलहाल पुलिस या एक्टर ने अभी तक शिकायत के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.


ये भी पढ़ें : Naga Chaitanya-Samantha के तलाक पर बोलना कोंडा सुरेखा को पड़ गया भारी, होगा लीगल एक्शन, जानें क्या है पूरी बात


बता दें कि कुछ दिन पहले हैदराबाद आपदा प्रबंधन और संपत्ति संरक्षण एजेंसी (HYDRAA) के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर रंगारेड्डी जिले के शिल्परमम के पास एक्टर के एन कन्वेंशन हॉल में तोड़फोड़ अभियान चलाया था और इसे ध्वस्त कर दिया गया था. दिग्गज नेता पर शहर के माधापुर क्षेत्र के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) एरिया में अवैध निर्माण का आरोप है.

तब इसपर एक्टर काफी भड़क गए थे. उन्होंने साफ किया कि जिस जमीन पर एन-कन्वेंशन सेंटर खड़ा है वो निजी प्रॉपर्टी (पट्टा जमीन) है और कहा कि सेंटर का कोई भी हिस्सा किसी भी टैंक योजना का अतिक्रमण नहीं करता है.


ये भी पढ़ें: हैदराबाद कन्वेंशन सेंटर में तोड़फोड़ से नाराज हुए Nagarjuna, कही लीगल एक्शन लेने की बात


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement