Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कब होगी Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी, Nagarjuna ने किया खुलासा

सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) की सगाई के बाद शादी की डेट्स को लेकर खुलासा किया है.

Latest News
कब होगी Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी, Nagarjuna ने किया खुलासा

Nagarjuna, Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने गुरुवार 8 अगस्त को पारंपरिक रीति रिवाज से सगाई कर ली है. उनकी सगाई के कुछ घंटो के बाद चैतन्य के पिता और सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने एक्स पर कपल की तस्वीरें शेयर की और कपल को आशीर्वाद दिया. वहीं, दोनों कलाकारों की सगाई के बाद उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और शादी कब होगी इसको लेकर भी चर्चा हो रही है. इन सभी के बीच नागार्जुन ने कपल की शादी की डेट्स को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, नागार्जुन ने चैतन्य और शोभिता की जल्दबाजी में हुई सगाई के पीछे का कारण बताया है. उन्होंने बताया कि उनकी शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है. नागार्जुन ने कहा कि सगाई एक करीबी रिश्ता था, जिसमें केवल करीबी परिवार के सदस्य शामिल हुए थे.


यह भी पढ़ें- Sobhita Dhulipala ने Naga Chaitanya संग शेयर की सगाई की रोमांटिक फोटोज


शादी को लेकर नागार्जुन ने किया खुलासा

टाइम्स नाउ से बात करते हुए जब एक्टर से उनके बेटे की शादी की तारीख के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा तुरंत नहीं. जैसा कि मैंने आपको बताया, हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया, क्योंकि यह एक शुभ दिन था और क्योंकि चाय और शोभिता बहुत आश्वस्त हैं वे शादी करना चाहते हैं, हमने कहा चलो करते हैं. हमने यह दिन चुना क्योंकि यह बहुत शुभ है. दोनों परिवारों ने नक्षत्रों से परामर्श किया और जब हमें बताया गया कि 8 अगस्त बहुत शुभ दिन है, तो हमने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया.


यह भी पढ़ें- Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala आज करेंगे सगाई? जानें क्या है इसके पीछे का सच


सगाई में शामिल हुए करीबी लोग

सगाई के बारे में बातें शेयर करते हुए नागार्जुन ने कहा, '' केवल करीबी परिवार ही वहां था. शोभिता के माता पिता और बहन. निश्चित रूप से चाय की मां वहां थी. मेरी पत्नी अमला वहां थी. बस इतना ही. नागा चैतन्य की मां नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती है, जिनका नाम चाय है. लक्ष्मी और नागार्जुन ने 1984 में एक दूसरे से शादी की थी और 1990 में तलाक हो गया था. 1992 में नागार्जुन ने अमला अक्किनेनी से शादी की थी. 

चार साल में टूटी थी चैतन्य की पहली शादी

नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी. उन्होंने साल 2017 में शादी की थी और चार साल बाद 2021 में तलाक ले लिया था. आपको बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा ने कई फिल्मों में काम किया है, माया चेसावे, मनम, ऑटोनगर सूर्या और माजिली समेत कई फिल्मों में काम किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement