Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR के गाने 'नाटू नाटू' पर पाक एक्ट्रेस Hania Aamir ने किया शानदार डांस, Video देख झूम उठेंगे आप

पाक एक्ट्रेस Hania Aamir का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हानिया' नाटू नाटू' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Latest News
RRR के गाने 'नाटू नाटू' पर पाक एक्ट्रेस Hania Aamir ने किया शानदार डांस, Video देख झूम उठेंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के गाने 'नाटू नाटू' का डंका भारत समेत दुनिया भर में बज रहा है.  जब से 'Naatu Naatu' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 (Golden Globe Awards 2023) में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song Naatu Naatu) के खिताब से नवाजा गया है, तब से ही लोग इस धांसू सॉन्ग पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस लिस्ट में अब पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) का नाम भी शामिल हो चुका है. 

इंटरनेट पर एक वीडियो इस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. खूब वायरल हो रहे इस वीडियो में पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर 'नाटू नाटू' गाने पर भरी महफिल में जबरदस्त डांस (Hania Aamir Dance On Naatu Naatu) करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि हानिया किसी शादी में शामिल होने पहुंचे थीं जहां उन्होंने नाटू-नाटू गाने पर शानदार डांस कर महफिल लूट ली. इंटरनेट पर अब हर ओर हानिया और उनके डांस की जमकर तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Ukraine के राष्ट्रपति के घर पर हुई थी 'Natu-Natu' गाने की शूटिंग, Junior NTR-Ram Charan ने ऐसे सीखे थे 110 मूव्स

यहां देखें वीडियो-

 

 

है ना शानदार? वीडियो में हानिया की एनर्जी देखते ही बनते है. यही वजह है कि चंद सेंकड की इस क्लिप को देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रह हैं. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वाह क्या एनर्जी है' तो दूसरे ने लिखा, 'वो डांस नहीं कर रही है, बस गाने को जमकर एंजॉय कर रही है.' तीसरे ने लिखा, 'ओह यह कितना शानदार लग रहा है, वे अपने स्नीकर्स के साथ कितनी कंफर्टेबल हैं और शानदार डांस कर रही हैं' तो वहीं, एक और यूजर लिखते हैं, 'इसे कहते हैं फ्लोर पर आग लगा देना.'

यह भी पढ़ें- Oscar Award 2023: RRR ने रचा इतिहास, ऑस्कर में हुई 'नाटू नाटू' की एंट्री, गुड न्यूज सुन झूम उठा 'इंडिया'

बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 के बाद 'नाटू-नाटू' गाने ने ऑस्कर (Oscars 2023) के नॉमिनेशन में भी अपनी जगह बनाकर देश का मान बढ़ाया है. दुनियाभर में इस गाने का गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, बात अगर हानिया की करें तो वे पाकिस्तान की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हानिया को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस इन दिनों टीवी शो 'मुझे प्यार हुआ था' में नजर आ रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement