Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Kalyan: तीन शादियों वाले बयान पर बुरे फंसे South सुपरस्टार, माफी मांगने की उठी मांग

Pawan Kalyan साउथ के मशहूर एक्टर और राजनेता पवन कल्याण को तीन शादियों पर बयानबाजी करना भारी पड़ गया. उन पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगा है.

Latest News
Pawan Kalyan: तीन शादियों वाले बयान पर बुरे फंसे South सुपरस्टार, माफी मांगने की उठी मांग

Pawan Kalyan: पवन कल्याण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के मशहूर स्टार और जन सेना के चीफ पवन कल्याण इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. उनके तीन शादियों (Three Marriages) वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं और कईयों ने इस बयान को लेकर पवन का विरोध भी शुरू कर दिया है. इन सबके बीच हाल ही में आंध्र प्रदेश महिला कमीशन ने भी उन पर खुलकर नाराजगी जाहिर की है. कमीशन ने बयान जारी कर कहा है कि इस बयान पर पवन को माफी मांगनी चाहिए और अपने बयान को वापस लेना चाहिए. इस मामले में पवन के खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया गया है.

दरअसल पवन कल्याण ने 18 अक्टूबर को विजयवाडा में एक पॉलिटिकल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने करोड़ों का एलीमनी भरने के बाद 3 बार शादी है. पवन यही नहीं रुके उन्होंने YSR कांग्रेस पार्टी के नेताओं से कहा कि अगर उनके पास पैसे हैं तो वो भी ऐसा ही करें.

ये भी पढ़ें- पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू, फिल्म से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए क्रेज़ी

वहीं, इस पर आंध्र प्रदेश महिला कमीशन की अध्यक्ष पद्मा ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि पवन के इस बयान से समाज में हंगामा हो रहा है और उनका ये नजरिया कि वो एलीमनी देकर कितनी भी शादियां कर सकते हैं... वाकई आपत्तिजनक है. द हिंदू के मुताबिक पद्मा ने कहा कि 'पवन कल्याण का कमेंट शादी के खिलाफ है और पति-पत्नी के रिश्ते को पैसे से तोलने जैसा है'.

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

उन्होंने कहा कि पवन एक सेलेब्रिटी भी हैं और ऐसा संभव है कि उनके दिए बयानों को कई युवा बहक जाएं और बिना सोचे-समझे फॉलो करें. पद्मा ने मांग की है पवन कल्याण अपने इस घटिया बयान पर महिलाओं से माफी मांगे और इसे वापस लें. बता दें कि पवन के खिलाफ लीगल नोटिस जारी कर दिया गया है. अभी तक इस पूरे मामले पर पवन का रिएक्शन आना बाकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement