Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Kalyan और उनकी तीसरी वाइफ के बीच नहीं है कुछ भी ठीक? इस पोस्ट ने खत्म किया सस्पेंस

Pawan Kalyan और उनकी तीसरी पत्नी के तलाक की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में थीं. इसी बीच एक पोस्ट सामने आया है जिसने इस सस्पेंस को खत्म कर दिया.

Latest News
Pawan Kalyan और उनकी तीसरी वाइफ के बीच नहीं है कुछ भी ठीक? इस पोस्ट ने खत्म किया सस्पेंस

Pawan Kalyan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के मशहूर स्टार और जन सेना के चीफ पवन कल्याण (Pawan Kalyan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें थीं कि पवन और उनकी पत्नी (Pawan Kalyan Third Wife Anna Lezhneva) अन्ना लेजनेवा तलाक लेने वाले हैं. यह भी कहा गया कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं. इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए, पवन की जन सेना पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक पोस्ट शेयर कर अफवाहों पर पानी फेर दिया है. 

काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि पवन कल्याण अपनी तीसरी वाइफ से अलग हो रहे हैं. दोनों को काफी दिनों से साथ में नहीं देखा जा रहा था. इसी बीच जन सेना पार्टी के ट्विटर पेज ने कपल की एक नई तस्वीर पोस्ट कर अफवाहों पर विराम लग दिया.

इस पोस्ट में  लिखा 'जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण और अन्ना कोनिडेला ने पहले चरण के सफल समापन के अवसर पर हैदराबाद में अपने निवास पर आयोजित पूजा में हिस्सा लिया. पवन कल्याण और अन्ना कोनिडेला ने इन धर्मार्थ कर्तव्यों को साथ में निभाया. कुछ ही दिनों में, वाराही विजया यात्रा का अगला चरण शुरू हो जाएगा. पवन कल्याण इसके लिए तैयारी बैठकों में भाग लेने के लिए जल्द ही मंगलागिरी पहुंचेंगे.' 

ये भी पढ़ें: Pawan Kalyan-Mahesh Babu के बीच टक्कर में किसने मारी बाजी? स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में मचा था कोहराम

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार पवन कल्याण ने रूसी मॉडल और एक्ट्रेस अन्ना लेजनेवा से तीसरी शादी की थी. दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं. काफी दिनों से खबरें आई थीं कि पवन और उनकी तीसरी पत्नी अन्ना अलग-अलग रह रहे हैं. कारण तक पता नहीं चल पाया था पर कहा गया कि अन्ना अपने बच्चों के साथ दुबई या सिंगापुर में अलग रह रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि वो अपने 4 बच्चों, जिनमें से एक पिछली शादी से है, के साथ रूस वापस चली गई हैं.

ये भी पढ़ें: Pawan Kalyan: तीन शादियों वाले बयान पर बुरे फंसे South सुपरस्टार, माफी मांगने की उठी मांग

फिल्म के सेट पर हुआ था प्यार 

माना जाता है कि 2011 में, पवन कल्याण फिल्म तीन मां की शूटिंग के दौरान रूसी मॉडल और एक्ट्रेस अन्ना लेजनेवा पर दिल दे बैठे थे. दो साल के भीतर उन्होंने शादी कर ली. 2017 में, वो एक बच्चे, मार्क शंकर पवनोविच के माता-पिता बन गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement