Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan में Aishwarya संग काम कर चुके एक्टर Jayam Ravi लेंगे तलाक, 15 साल बाद टूटी शादी

पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) संग काम कर चुके साउथ एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) ने अपनी पत्नी आरती संग 15 साल बाद शादी समाप्त करने का ऐलान किया है.

Latest News
Ponniyin Selvan में Aishwarya संग काम कर चुके एक्टर Jayam Ravi लेंगे तलाक, 15 साल बाद टूटी शादी

Jayam Ravi With Wife Aarti 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) संग काम कर चुके साउथ एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) तमिल सिनेमा का जाना माना चेहरा है और उन्हें मणिरत्नम (Maniratnam) की हिट फिल्म काफी पॉपुलैरिटी मिली है. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी आरती संग 15 साल की शादी को समाप्त करने का ऐलान किया है. एक्टर ने शादी बताया कि व्यक्तिगत कारणों से उन्होंने यह फैसला लिया है. 

दरअसल, 43 साल के एक्टर जयम रवि ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि यह फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- भारी मन से मुझे आप सभी के साथ एक अहम व्यक्तिगत अपडेट शेयर करना पड़ रहा है. बहुत सोच विचार और विचार विमर्श करने के बाद मैंने आरती के साथ अपनी शादी को तोड़ने का मुश्किल फैसला लिया है. यह फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया है और यह व्यक्तिगत कारणों से लिया गया है और मेरा मानना है कि यह इसमें शामिल सभी लोगों के लिए बेस्ट है.

यह भी पढ़ें-  Ponniyin Selvan के लिए Aishwarya Rai नहीं ये एक्ट्रेस थीं मेकर्स की पहली पसंद, Mani Ratnam ने खुद किया खुलासा

प्राइवेसी का सम्मान करने की जयम ने की रिक्वेस्ट

उन्होंने आगे लिखा- मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि इस मुश्किल समय के दौरान हमारी और हमारे परिवार के सदस्यों की प्राइवेसी का सम्मान करें और आप सभी से अपील करता हूं कि इस संबंध में कोई भी धारणा, अफवाह या आरोप लगाने से बचें और मामले को निजी रहने दें. बता दें कि आरती और रवि की शादी साल 2009 में हुई थी और कपल के दो बेटे भी हैं.

यह भी पढ़ें- Ponniyin Selvan:1 का मतलब क्या है? जानिए कैसी होगी इसकी कहानी

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जयम

अनुभवी एक्टर फिल्म संपादक ए मोहन के बेटे हैं, जो कि जयम, दास, मझाई, बोम्मारिलु, पेरनमई, रोमियो जूलियट, भूमि और सायरन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाते है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement