Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas का Facebook अकाउंट हुआ हैक, 24 मिलियन फॉलोवर्स परेशान, वायरल हुआ ये पोस्ट

Prabhas का FB Account Hack हो गया है. प्रभास ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में फॉलोवर्स के लिए मैसेज शेयर किया है.

Latest News
Prabhas का Facebook अकाउंट हुआ हैक, 24 मिलियन फॉलोवर्स परेशान, वायरल हुआ ये पोस्ट

Prabhas Facebook Account Hack: प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों एक के बाद एक अपनी बड़ी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस टीजर में प्रभास, कल्कि के रोल में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इसके अलावा प्रभास 'सालार' भी लेकर आने वाले हैं. इस बीच प्रभास के साथ एक ऐसा वाकया हुआ है जिसकी वजह से उनके फैंस परेशान हैं. प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक (Prabhas FB Account Hack) हो गया है और इस बात की जानकारी प्रभास ने खुद दी है. प्रभास का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम, ट्विटर के साथ- साथ प्रभास फेसबुक अकाउंट पर भी काफी एक्टिव हैं. FB पर प्रभास के 24 मिलियन फॉलोवर्स हैं. हालांकि, प्रभास का ये अकाउंट मुश्किल में फंस गया है. हाल ही में इस अकाउंट पर कुछ हैकर्स ने कब्जा कर लिया है. फेसबुक अकाउंट हैक हो जाने की वजह से प्रभास की पूरी टीम परेशान हो गई है और इसे रिट्रीव करने की कोशिश में लगी है. इस बीच प्रभास ने अपने ट्विटर अकाउंट एक पोस्ट शेयर कर फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी दी है. इस अकाउंट से प्रभास कई बड़े स्टार्स को फॉलो करते हैं, जिसमें एसएस राजामौली भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- लंबी है प्रभास की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट, फिर भी कम नहीं हुए स्टार के भाव

प्रभास ने फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है. प्रभास ने इस पोस्ट पर लिखा- 'हैलो सभी को, मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. मेरी टीम इस मामले का हल निकालने की कोशिश कर रही है'. हालांकि, हैकर्स ने अभी तक प्रभास के फेसबुक अकाउंट पर कोई आपत्तिजनक पोस्ट नहीं किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की आने वाली दो फिल्मों से फिल्ममेकर्स और फैंस को काफी उम्मीदें हैं. उनकी पिछली तीन फिल्में 'साहो', 'राधे श्याम' और 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़ें- प्रभास की सालार की रिलीज से पहले मालामाल हुए मेकर्स, इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement