Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas के फैंस को भारी पड़ी दीवानगी, फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फोड़े पटाखे, थिएटर में लगी आग से मची भगदड़

Prabhas के फैंस ने उनकी एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर खुशी जताते हुए थिएटर में ही पटाखे फोड़ दिए, जिससे वहां आग लग गई. जानें पूरा मामला.

Latest News
Prabhas के फैंस को भारी पड़ी दीवानगी, फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फोड़े पटाखे, थिएटर में लगी आग से मची भगदड़

Prabhas प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'बाहुबली' के बाद से साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. साउथ के लोग तो उनके दीवाने पहले से ही हैं पर आपने एक्टर के फैंस की ऐसी दीवनगी के बारे में नहीं सुना होगा. हाल ही में आंध्र प्रदेश के एक थिएटर में प्रभास की फिल्म की स्क्रीनिंग पर खुशी जताते हुए फैंस ने पटाखे फोड़ दिए जिस वजह से थिएटर में आग लग. पटाखे से निकली चिंगारी से थिएटर की सीटों में आग लग गई जिसे देख वहां अफरी तफरी मच गई. राहत की बात ये है कि इस दोरान कोई हताहत नहीं हुआ.

दरअसल ये घटना आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम कस्बे की है. वहां मौजूद वेंकटरमण थिएटर में प्रभास की बर्थजे वाले दिन उनकी एक पुरानी 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग की गई. इस दौरान एक्टर के फैंस ने खुशी के मारे थिएटर के अंदर ही पटाखे फोड़ डाले. पटाखों से निकली चिंगारी से थिएटर की सीटों में आग लग गई. आग की लपटें तेज हुईं तो थ‍िएटर के अंदर अफरा-तफरी हो गई और फैंस बाहर की ओर भागने लगे.

हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ. बाद में थिएटर के कर्मचारियों ने फिल्म देख रहे कुछ लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. बता दें कि एक्टर ने हाल ही में हुई अपने चाचा के निधन के कारण इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया था.

ये भी पढ़ें: Prabhas: 'बाहुबली' स्टार को 6 हजार लड़कियों ने किया था प्रपोज, 'देवसेना' के साथ थे अफेयर के चर्चे! 

साल 2009 में रिलीज हुई थी फिल्म बिल्ला

फिल्म 'बिल्ला' साल 2009 में रिलीज हुई थी. प्रभास के अलावा फिल्म में अनुष्‍का शेट्टी लीड रोल में नजर आईं. प्रभास के बर्थडे के मौके पर इस फिल्म को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कुछ सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement