Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग के बीच आई बुरी खबर, Prabhas के फैंस को लगेगा झटका

Prabhas की Salaar की रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग चल रही थी लेकिन इस बीच फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आ रही है.

Latest News
Salaar की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग के बीच आई बुरी खबर, Prabhas के फैंस को लगेगा झटका

Salaar Release Date Postponed: सालार की रिलीज डेट पोस्टपोन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ से लेकर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. इस बीच प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Salaar) जबरदस्त सुर्खियों आ गई है.  कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Salaar Advance Booking) शुरू कर दी थी. एडवांस बुकिंग खुलने के साथ ही इसके टिकट धड़ाधड़ बुक होने शुरू हो गए थे. लोगों की एक्साइटमेंट का आलम ये था की ये 'जवान' से आने निकल गई थी. वहीं, अब फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर आ रही है. ये खबर फिल्म की रिलीज डेट (Salaar Release Date) से जुड़ी है.ॉ

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' की एडवांस बुकिंग अगस्त के लास्ट वीक से शुरू हो गई थी और फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन भी कर लिया था. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है. अभी इस बारे में कोई ऐलान नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल दिसंबर महीने में या फिर 2024 के शुरुआत में रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- विदेश में करोड़ों नोट छाप रही हैं शाहरुख खान और प्रभास की फिल्में, इस मूवी ने मारी बाजी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सालार' की ओवरसीज एडवांस बुकिंग शाहरुख खान स्टारर 'जवान' से आगे निकल गई थी. 'सालार' ने पहले ही विदेशों में एडवांस बुकिंग कलेक्शन में लगभग 4 करोड़ आकड़ा पार कर लिया है जबकि 'जवान' 2 करोड़ पर है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक 'सालार' की रिलीज से पहले इसकी 500,000 टिकटें बिक गई हैं. हालांकि, भारत में फिल्म 'सालार'की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन प्रभास के फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे. उनके लिए ये किसी झटके से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- लंबी है प्रभास की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट, फिर भी कम नहीं हुए स्टार के भाव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement