Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas ने बदली फिल्म Kalki 2898 AD की तारीख, नई रिलीज डेट के साथ फैंस को तगड़ा सरप्राइज

Prabhas की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD की रिलीज डेट बदल दी गई है. अब मेकर्स ने नई तारीख का ऐलान भी कर दिया है.

Latest News
Prabhas ने बदली फिल्म Kalki 2898 AD की तारीख, नई रिलीज डेट के साथ फैंस को तगड़ा सरप्राइज

Prabhas Movie Kalki 2898 AD New Release Date

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नया साल शुरू होते ही साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. कुछ के फर्स्ट लुक रिवील हुए हैं को कई फिल्मों के टीजर एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. इन सबके बीच प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक वाला पोस्टर पहले ही आ चुका है लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला कर लिया है और इसकी नई तारीख का ऐलान भी कर दिया गया है.

प्रभास की ये फिल्म पहले 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, मेकर्स ने 2024 से पहले ही इसकी रिलीज डेट बदलने का मन बना लिया था. वहीं, अब नई तारीख का ऐलान भी कर दिया है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस मामले में पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 'कल्कि 2898 एडी' की नई रिलीज डेट 6 मई 2024 होगी. अब ये फिल्म मई महीने में रिलीज की जाएगी. इस ऐलान के साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया गया है, जि,में प्रभास हथियार लिए जंग की पोशाक में खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके ऊपर से एक विमान गुजर रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर- ये भी पढ़ें- Prabhas की 600 करोड़ वाली Kalki 2898 AD नहीं ये होगी भारत की सबसे महंगी फिल्म, 1000 करोड़ का है बजट, यहां जानें पूरा गणित

बता दें कि लगभग 600 करोड़ के बजट पर तैयार हुई इस फिल्म की स्टार पावर काफी तगड़ी है. इसमें प्रभास, अमिताभ और दीपिका के अलावा कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे सेलेब्रिटीज भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस साई-फाई फिल्म में विष्णु के दसवें अवतार के बारे में कहानी सुनाई जाएगी. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और बताया जा रहा है कि उन्होंने के फिल्म के फाइट सीन और वीएफएक्स पर काफी मेहनत की है और पैसा बहाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement