Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas: 'बाहुबली' स्टार को 6 हजार लड़कियों ने किया था प्रपोज, 'देवसेना' के साथ थे अफेयर के चर्चे!

Bahubali फेम एक्टर Prabhas का चार्म अब साउथ में ही सीमित नहीं रहा, पूरे देश में आज उनके लाखों फैंस हैं. आज एक्टर के बर्थडे पर जानते हैं कुछ खास बातें.

Latest News
Prabhas: 'बाहुबली' स्टार को 6 हजार लड़कियों ने किया था प्रपोज, 'देवसेना' के साथ थे अफेयर के चर्चे!

Prabhas प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के 'बाहुबली' यानी प्रभास के आज दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं. तमिलनाडु के मद्रास शहर में जन्मे प्रभास आज अपना 43 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आज के समय में प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं. हालांकि प्रभास के लिए एक्टिंग पहली पसंद नहीं थी. पहले वो एक होटल व्यवसायी (hotelier) बनना चाहते थे और होटलों की एक बड़ी चैन के मालिक बनने का सपना देखते थे पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. आज वो लाखों दिलों पर राज करते हैं हजारों लड़कियां उनके लुक्स पर दीवानी हैं. एक समय था जब 6000 हजार लड़कियों ने उन्हें प्रपोज कर दिया था. आगे जानिए इससे जुड़ा किस्सा...

प्रभास ने 'मुन्ना (Munna)', 'रैबल (Rabel)' और 'बाहुबली (Baahubali)' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. अब वो जल्द ही फिल्म सालार और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. प्रभास के फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

prabhas

जब 6000 लड़कियों ने प्रभास को किया था प्रपोज

फिल्म इंडस्ट्री को 1000 करोड़ के कलेक्‍शन वाली फिल्म देने वाले प्रभास अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. साल 2017 में फिल्म 'बाहुबलीः द कनक्लूजन' रिलीज हुई तो पूरे देश की लड़कियां प्रभास की दीवानी हो गईं. वो देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर (Eligible Bachelor) माने जाने लगे. इसी के चलते उनके पास 6000 लड़कियों के शादी के प्रपोजल आए.ॉ

हालांकि प्रभास ने इन सभी प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया. इसके बाद ये भी खबर आई कि प्रभास किसी बड़े इंडस्ट्रलिस्ट की पोती से शादी करने जा रहे हैं पर प्रभास के घरवालों ने इस खबर को झूठा बताया था. 

prabhas

ये भी पढ़ें: Prabhas और Kriti Sanon को हुआ एक दूसरे से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

'देवसेना' यानी अनुष्का शेट्टी का साथ जुड़ा नाम

ये खबर कई बार सामने आई कि प्रभास और 'देवसेना' यानी अनुष्का शेट्टी एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. हालांकि बाद में ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों का किसी वजह से ब्रेकअप हो गया. दोनों स्टार्स ने बाहुबली से पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया था. फिलहाल प्रभास और अनुष्का ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा. 

ये भी पढ़ें: Prabhas से Sai Pallavi तक, ये हैं South Cinema के सबसे पढ़ाकू 9 सुपरस्टार, जानिए- क्या है इनकी डिग्री?

prabhas

एक्टर के बारे में कुछ अनसुनी बातें

  • प्रभास का असली नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपट्टी है.
  • प्रभास की पहली हिंदी फिल्म 'बाहुबली' नहीं बल्कि वो अजय देवगन की फिल्म 'एक्शन जैक्सन' के एक गाने में नजर आ चुके थे. 

  • 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी पर 4 साल बिताकर उन्होंने अपने फिल्मी करियर को खतरे में डाल दिया था पर उनकी मेहनत रंग लाई और इस फिल्म से उनके करियर ग्राफ को काफी फायदा मिला.

  • प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पहले स्टार हैं जिनका वैक्स स्टैच्यू (Wax Statue) बैंकॉक के मैडम टुसाड (Madame Tussauds) में लगा है. यहां वो अमरेंद्र बाहुबली के लुक में देखे जा सकते हैं.

  • चिकन बिरयानी प्रभास की फेवरेट डिश में से एक है. उन्हें खाने का बहुत शौक है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement